जब तक विकास नही जब तक मतदान नही

जब तक विकास नही जब तक मतदान नही

पचपेड़वा/बलरामपुर एक तरफ जहां सरकार लोकतंत्र के महा पर्व को लेकर अधिक से अधिक मतदान प्रतिशत बढाने और वोट करने की बात करती है और चुनाव आयोग के निर्देशो के पालन को लेकर जिला चुनाव अधिकारी के निर्देशन में मतदाता जागरूकता अभियान चला कर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करती हुई नजर आती है तो वही देखा यह जा रहा है कि जनपद बलरामपुर की जनता अपनी समस्याओं को लेकर मतदान न करने का मूड बना चुकी है और ऐसे कई गांव है जहां पर मतदाता अपने क्षेत्र का विकास न होने के साथ अन्य कई समस्याओं को लेकर पूर्व में चुने गए जनप्रतिनिधियों द्वारा द्वारा कोई विकास का काम ना करवाने से इतनी खफा है कि वह अबकी बार मतदान न करने का मन बना चुकी है। 
 
जो मतदान पर्व के लिये काफी निराश जनक है अब बात करते हैं जनपद बलरामपुर का ऐसा नगर जहां पर 75 वर्षों से गाव में लाइट ना लगने को लेकर नगर पंचायत पचपेड़वा के जगदीशपुर बरगदवा वार्ड नंबर 1 में जनता के द्वारा निर्णय की एक अलग तस्वीर देखी जा रही है कि जब तक हमारे क्षेत्र का विकास नहीं तब तक हम वोट नही करेंगे। वार्ड नंबर एक जगदीशपुर बरगदवा ग्राम पंचायत जो बृहद परिसीमन के अंतर्गत नगर पंचायत पचपेड़वा से जोड़ा गया है उसके बाद भी कोई विकास कार्य नही करवाया गया और वर्षों बीत जाने के बाद अब तक गांव में कोई विकास कार्य नहीं करवाया गया है। 
 
जिससे वहां के स्थानीय लोग काफी नाराज हैं कि हम जब तक मतदान नहीं करेंगे जब तक हमारे गांव का विकास नहीं होगा और गाव की समस्या को निदान नही किया जाता जब इस संबंध में अपर जिलाधिकारी प्रदीप कुमार ने बताया कि 15 वित्त आयोग के तहत व्यवस्था की गई है तथा बहुत जल्दी वार्डवासियों की समस्याओं का समाधान किया जाएगा इसके साथी अपर जिलाधिकारी प्रदीप कुमार ने  सभी से मतदान के दिन अधिक से अधिक मतदान करने का अपील किया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024