गौरव पटेल ने आईआईटी जेईई मेंस क्लीयर कर क्षेत्र का नाम किया रोशन

 गौरव पटेल को बधाईया देने का सिलसिला जारी

गौरव पटेल ने आईआईटी जेईई मेंस क्लीयर कर क्षेत्र का नाम किया रोशन

शिवगढ़,रायबरेली।
 
क्षेत्र के रानीखेड़ा गांव के रहने वाले भाजपा किसान मोर्चा के जिलामंत्री अखिलेश पटेल के छोटे भाई गौरव पटेल ने आईआईटी जेईई मेंस में 96.5 प्रतिशत अंक अर्जित कर क्षेत्र का नाम रोशन कर दिया है।
 
गौरव पटेल की सफलता पर उत्कर्ष पब्लिक इण्टर कॉलेज के प्रधानाचार्य अभिनव अवस्थी, बड़े भाई अखिलेश पटेल, रानीखेड़ा प्रधान विकास यादव, टोनी मिश्रा, भाजपा किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष अशोक कुमार,कमलेश चौधरी, विक्रम पासवान,मानसिंह आदि लोगों ने गौरव पटेल का मुंह मीठा कराकर ढेरों शुभकामनाएं दी है। अखिलेश पटेल ने बताया कि उनके छोटे भाई शशांक पटेल ने 2022 में आईआईटी जेईई मेंस एग्जाम क्लियर कर 98.5 प्रतिशत अंक अर्जित किए थे। जिसकी पढ़ाई मालवीय नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी जयपुर में पढ़ाई चल रही।
 
उन्होंने बताया कि छोटा भाई गौरव पटेल एसजेएस कॉलेज बछरावां से पढ़ाई कर रहा था। जिसने बड़े भाई शशांक पटेल से प्रेरणा लेकर सफलता अर्जित की है। उन्होंने कहा कि उनके लिए सबसे खुशी की बात है कि उनके दो छोटे भाइयों ने आईआईटी जेईई मेंस क्लीयर कर परिवार के साथ ही समूचे क्षेत्र का नाम रोशन कर दिया है। गौरव पटेल की सफलता पर एसजेएस कॉलेज के प्रबंधक कमलेंद्र सिंह ने गौरव पटेल व उनके बड़े भाई अखिलेश पटेल को शुभकामनाएं दी हैं।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

अमेरिका: क्या जेम्स बर्गम को उपराष्ट्रपति पद के लिए चुनेगे डोनाल्ड ट्रंप ? नॉर्थ डकोटा के गवर्नर के बारे में अमेरिका: क्या जेम्स बर्गम को उपराष्ट्रपति पद के लिए चुनेगे डोनाल्ड ट्रंप ? नॉर्थ डकोटा के गवर्नर के बारे में
International Desk डोनाल्ड ट्रंप ने यह स्पष्ट नहीं किया कि वह बर्गम को उपराष्ट्रपति के तौर पर चुनंगे या नहीं।...

Online Channel