मिल्कीपुर में 15 पर लगा गैंगस्टर एक्ट, 3698 लोग किए गए है पाबंद

मिल्कीपुर में 15 पर लगा गैंगस्टर एक्ट, 3698 लोग किए गए है पाबंद

मिल्कीपुर, अयोध्या।
 
लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए पुलिस विभाग लगातार  कार्रवाई कर रहा हैं। पुलिस महकमें ने अब तक 15 अपराधियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है जबकि  क्षेत्र  के शातिर अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोली जाने की कारवाई चल रही है।
उप पुलिस अधीक्षक मिल्कीपुर सुनील कुमार सिंह का कहना है कि चुनाव में कहीं कोई खेल न हो इसके लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह तैयार है। अपराधियों का चिन्हीकरण कर उनके खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। 
 

लोकसभा चुनाव को लेकर पूरे मिल्कीपुर समेत जिले भर में  में तैयारियां जोरों पर है। जिले में पांचवें चरण में चुनाव होना है। यहां पर 20 मई को मतदान होगा। शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव संपन्न हो इसके लिए पुलिस महकमा लगातार कार्रवाई कर रहा है। अब तक लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपर्क करने के लिए मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र के थाना कोतवाली इनायत नगर में 8 थाना कुमारगंज में 7 कुल 15 आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है। वहीं थाना खण्डासा पुलिस द्वारा अभी तक एक भी अपराधी पर गैंगस्टर की कार्यवाही नहीं की जा सकी है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024