कानपुर में मतदान कल सभी पार्टियों ने झौंकी ताकत

पार्षदों, पूर्व पार्षदों, ग्राम प्रधानों, ग्राम पंचायत सदस्यों को अपने  अपने पाले में खींचने के हो रहे हैं प्रयास।

कानपुर में मतदान कल सभी पार्टियों ने झौंकी ताकत

congress-2-3 कानपुर की दोनों लोकसभा सीटों कानपुर और अकबरपुर में मतदान कल 13 मई को होगा। इसे लेकर सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। अंतिम वक्त में छोटे नेताओं को तोड़कर अपने पाले में भी मिलाने का काम शुरू हो गया है।
IMG_20240502_141614
कानपुर लोकसभा सीट से मुख्य मुकाबला भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रमेश अवस्थी और कांग्रेस सपा गठबंधन के प्रत्याशी आलोक मिश्रा के बीच है। जब कि अकबरपुर लोकसभा सीट पर सीधा मुकाबला भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी और वर्तमान सांसद देवेन्द्र सिंह भोले और सपा कांग्रेस गठबंधन के प्रत्याशी और पूर्व सांसद राजाराम पाल के बीच है। बहुजन समाज पार्टी का इन सीटों पर कोई रोल नहीं दिखाई दे रहा है।
 
हालांकि कल मायावती ने अकबरपुर लोकसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित किया था। लेकिन लोग जानते हैं कि मुकाबला किसके बीच है। कल ही कानपुर में अखिलेश यादव और राहुल गांधी ने एक संयुक्त जनसभा में राजाराम पाल और आलोक मिश्रा के लिए वोट मांगे थे। आज 11 मई को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानपुर में एक जनसभा में रमेश अवस्थी और देवेन्द्र सिंह भोले के लिए वोट मांगे। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी कानपुर में रोड शो कर चुके हैं।
IMG_20240502_141836
अब मतदान का कुछ ही समय शेष बचा है आज 11 मई की शाम को चुनाव प्रचार भी बंद हो चुका है लेकिन छोटे नेताओं को अपने अपने पाले में मिलाने की रस्साकसी चल रही है। पार्षदों तथा पूर्व पार्षदों, ग्राम प्रधानों, पंचायत सदस्यों को अपने पाले में करने की होड़ चल रही है। प्रत्याशियों को इस बात का भी डर है कि पार्टी के अंदर से कोई भितरघात न होने पाए। इसलिए मीटिंगों का दौर जारी है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024