मतदाता पर्ची बांटने के क्रम में किसी भी राजनीतिक दल के लोगों को शामिल नहीं करना है : बीडीओ

मतदाता पर्ची बांटने के क्रम में किसी भी राजनीतिक दल के लोगों को शामिल नहीं करना है : बीडीओ

गोमिया गोमिया प्रखंड मुख्यालय के सभागार में शनिवार को  आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर बीडीओ महादेव कुमार महतो की अध्यक्षता में बैठक हुई। इस बैठक में सीओ प्रदीप कुमार महतो सहित चुनाव के सेक्टर पदाधिकारी, बीएलओ व कई पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे। इस दौरान बीडीओ ने उपस्थित लोगों को निर्देश देते हुए कहा कि गोमिया की भौगोलिक स्थिति के अनुसार अपने अपने पोलिंग बूथ को रूट चार्ट के अनुसार देखकर वहां मतदान से संबंधित  सभी व्यवस्थाओं को दुरुस्त करें।
 
बीएलओ डोर टू डोर मतदाता पर्ची बांटने का कार्य तेजी से करेंगे। जिस किसी व्यक्ति का निधन हो गया है या कोई व्यक्ति दूसरे जगह शिफ्ट हो गया है, उस परिस्थिति में उसका मतदाता पर्ची नहीं देना है। इस दौरान किसी भी राजनीतिक दल के लोगों को शामिल नहीं करना है। सेक्टर पदाधिकारी 24 मई को अपने अपने पोलिंग बूथ में आये हुए मतदान कर्मियों को रिसीव करेंगे।
 
बीडीओ ने कहा कि चुनाव के मद्देनजर बोकारो डीसी, डीआईजी, एसपी व ऑब्जर्वर क्षेत्र में निरीक्षण  करेंगे। इस बैठक में सीओ प्रदीप कुमार महतो ने क्षेत्र के कुल 24 सेक्टर पदाधिकारियों  की रूट चार्ट के अनुसार उनके पोलिंग बूथो की समीक्षा कर उन्हें समुचित व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने का निर्देश दिया। 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024