प्रदेश में बढ़ी अराजकता के खिलाफ सपाईयो ने खोला मोर्चा

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव। तहसील सदर सहित सपाईयो ने आज प्रत्येक तहसील मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन कर प्रदेश के राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन दिया जिसमें प्रमुखता से किसानो छात्रो तथा प्रदेश में लगातार बढ़ रही अपराधिक घटनाओ पर चिन्ता व्यक्त कर बदले की भावना से काम कर रही प्रदेश सरकार पर अंकुश लगाने की मांग

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव। तहसील सदर सहित सपाईयो ने आज प्रत्येक तहसील मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन कर प्रदेश के राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन दिया जिसमें प्रमुखता से किसानो छात्रो तथा प्रदेश में लगातार बढ़ रही अपराधिक घटनाओ पर चिन्ता व्यक्त कर बदले की भावना से काम कर रही प्रदेश सरकार पर अंकुश लगाने की मांग की गयी।
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर तहसील सदर की प्रभारी मनीषा दीपक एमएलसी सुनील साजन प्रशान्त कटियार पूर्व विधायक रामकुमार तथा विधानसभा अध्यक्ष

रामबहादुर के नेतृत्व में मनीषा दीपक के आवास से झाड़ीशाह बाबा मजार तक सपाईयो ने प्रदेश सरकार की जनविरोधी किसान छात्र तथा नौजवान विरोधी नीतियों के विरोध में नारेबाजी करते हुए प्रदेश के राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन दिया जिसमें प्रदेश में ध्वस्त कानून व्यवस्था से बढ़ी अराजकता कोरोना संक्रमण को रोकने गन्ना किसानो का बकाया भुगतान करने बढ़ी बेरोजगारी पर अंकुश लगाने रूके विकास को गतिशील बनाने बिजली दामो में की गयी बेतहाशा बढ़ोत्तरी रोकने विरोधी दलो के कार्यकर्ताओ पर बदले की भावना से हो रहे उत्पीड़न आदि पर अंकुश लगाने की मांग की गयी।

धरना प्रदर्शन में मो0इस्माइल प्रतिभा रावत जसवन्त सिंह राजेश मिश्रा, सोनी सिंह परिहार राजकुमार चैरसिया राहुल गौतम राहुल मिश्रा आदिल खान सन्तोष कुमार यादव आदि मौजूद रहे। इसी क्रम में पुरवा विधानसभा में जनविरोधी प्रदेश सरकार के विरोध में समाजवादी पार्टी ने जोरदार प्रदर्शन किया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ता तहसील पहुंचे। विभिन्न मुद्दों को लेकर कर रहे आंदोलन में पूर्व विधायक पूर्व मंत्री सुधीर रावत, पूर्व छात्रसभा महामंत्री तनवीर खान सफीपुर चेयरमैन नसीम अहमद जिला सचिव फैसल रहमान सफवी ओसामा लुकमान सभासद अभिषेक कुशवाहा सैकड़ो समाजवादी नेता मौजूद रहे।

About The Author: Swatantra Prabhat