सिलापथार चेंगाजान में बंगाली युवा-छात्र फेडरेशन के चेंगाजन क्षेत्रीय संघ के द्वि-वार्षिक सत्र के मूल स्तम्भ (लाईखुटा) स्थापन।

सिलापथार चेंगाजान में बंगाली युवा-छात्र फेडरेशन के चेंगाजन क्षेत्रीय संघ के द्वि-वार्षिक सत्र के मूल स्तम्भ (लाईखुटा) स्थापन।

पुर्वांचल प्रहरी निजी संवाददाता सिलापथार -28 मई।
 
अखिल असम बंगाली युवा छात्रा फेडरेशन के  चेंगाजान क्षेत्रीय समिति के आठवें द्वि-वार्षिक सत्र को मद्देनजर रखते हुए आज धेमाजी जिले की  चेंगाजान आंचलिक समिति ने लोगों की सहायता से चेंगाजान बाजार के मैदान में मांगलिक नियमानुसार पंडित के मंत्राचरण के जरिए एक धर्मीय अनुष्ठान जैसे वातावरण में , लैखुटा की स्थापना की गई । इस अनुष्ठान के बीच एक बैठक की गई बैठक में टी एम, पी के, की क्षेत्रीय समिति के पदाधिकारियों, कृषक मुक्ती संग्राम समिति सहित गणतांत्रिक नागरिक सुरक्षा मंच के पदाधिकारियों ने भाग लेकर आपनी अपनी भाषण दिया। इस के भिज  में बांगली धामाइल नृत्य पेश किया गया। 
 
 दो दिवसीय कारिक्रम के साथ   अगले  8 और 9 जून को आयोजित होनेवाले इस सत्र में IMG-20240527-WA0040असम के  विभिन्न समुदायों के पार्टी संगठनों को आमंत्रित किया जाएगा। अधिवेशन को सफल करने के लिए आयोजन समिति ने हर बर्ग के लोगों की उपस्थिति एवं सहायता कामना की है।आज मूसलधार बारिश के बीच में इलाके की पुरूष-महिलाओं के साथ भारी संख्या में लोगों मजूद थे।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024