रेलवे अंतर विभागीय क्रिकेट टूर्नामेंट के अंतर्गत आरएसओ ने 61 रन से आरपीएफ को पराजित किया

रेलवे अंतर विभागीय क्रिकेट टूर्नामेंट के अंतर्गत आरएसओ ने 61 रन से आरपीएफ को पराजित किया

स्वतंत्र प्रभात 
टूण्डला- रेलवे के कंपनी बाग प्ले ग्राउंड पर चल रहे द्वितीय अंतर विभागीय क्रिकेट टूर्नामेंट के अंतर्गत मंगलवार को लोको पायलट समूह की टीम आरएसओ व आरपीएफ के बीच सेमीफाइनल मैच खेला गया जिसमें आरएसओ ने 61रन से आरपीएफ को पराजित किया और लगातार टूर्नामेंट में अविजित रहकर दूसरी बार इस अंतर विभागीय क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश किया। आज खेले गए इस मैच में आरपीएफ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया
 
और आरएसओ ने ओपनर बल्लेबाज सौरभ कुमार के तेजतर्रार अर्धशतक की बदौलत 143रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया जिसके जवाब में आरपीएफ की टीम आरएसओ के खब्बू गेंदबाज विजय शंकर यादव की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर 82रन पर ऑल आउट हो गई और आरएसओ ने 61रन से यह मैच जीत कर फाइनल में प्रवेश किया जहां 21 मार्च को उसका मुकाबला द्वितीय पाली में खेले जाने वाले एस एंड टी व इंजीनियरिंग के विजेता से होगा।
 
आगंतुक सहायक मण्डल विद्युत अभियंता प्रतीक यादव ने दोनों ही टीम के खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया और सभी को खेल के द्वारा ऊर्जावान रहने मंत्र दिया।इस दौरान लोको शाखा के शाखा मंत्री सरदार सिंह एवम जयकिशन अजवानी ने आर. एस.टीम को बधाई दी और कहा कर्मचारी को जो भी काम प्रशासन द्वारा दिया जाता है वह उसको पूरी निष्ठा से संपादित करते हैं।
 
कैप्टन प्रतीक यादव सहायक मंडल अभियंता परिचालन .टीम मैनेजर मुकेश कुमार .वाइस कैप्टन ललित कुमार.अर्जुन मौर्य ,विजय शंकर यादव, विकास कुमार 3, रघुवीर सिंह मीणा, सोहनलाल मीणा, राम अवतार मीना, रविकांत, नितेश कुमार, अशोक कुमार यादव, कीर्ति वर्धन, मंगेश पाल, हंसराज मीणा, सुधीर कोरा ,अशोक कुमार मीणा रहे।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel