दो बाइक के आमने सामने की टक्कर में एक की मौत

स्वतंत्र प्रभात
 
चेतगंज। चिल्ह थाना क्षेत्र के चिल्ह गोपीगंज मार्ग पर रविवार की रात 10:30 बजे तिलठी  नएपुर गांव के पास दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर में बाइक सवार 40 वर्षीय युवक की मौत । दूसरे बाइक सवार दो लोग घायल घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेते हुए दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया।
 
जानकारी के अनुसार अभय कुमार विश्वकर्मा 40 पुत्र स्वर्गीय राधेश्याम विश्वकर्मा रविवार की रात अपने बाइक से हनुमान नगर किसी शादी में शामिल होने गए थे वहां से 10:30 बजे रात वापस घर लौटते समय  तिलठी गांव के पास नएपुर पहुंचे थे कि गोपीगंज की तरफ जा रहे बाइक सवार अमित कुमार गुप्ता व उनका भाई अनिल कुमार गुप्ता  का आमने सामने टक्कर हो गया टक्कर में अभय कुमार विश्वकर्मा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अमित कुमार गुप्ता व अनिल गुप्ता निवासी बिहरोज पुर थाना गोपीगंज जनपद भदोही गंभीर रूप से घायल हो गए।
 
स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस चेतगंज चौकी प्रभारी हरिकेश सिंह शव को कब्जे में लेकर दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया तथा परिजनों को सूचना दी परिजन मौके पर पहुंचे तो अस्पताल में डॉक्टर ने हालत गंभीर देख अमित कुमार गुप्ता को प्राथमिक उपचार के बाद अन्यत्र के लिए रेफर कर दिया। मृतक अभय को 2 पुत्र व एक पुत्री हैं मृतक अभय इलेक्ट्रिक मैकेनिक का काम करता था अभय के मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया।

About The Author: Abhishek Desk