खबर चलाने पर मनबढ ने पत्रकार के बारे में सोशल मीडिया पर लिखी अनर्गल बातें।

खबर चलाने पर मनबढ ने पत्रकार के बारे में सोशल मीडिया पर लिखी अनर्गल बातें। ब्यूरो खबर भदोही। ज्ञानपुर क्षेत्र के हरिहरपुर-शुकुलपुर में एक व्यक्ति की झोपडी बुधवार के तड़के जल गई। झोपडी जलने के दौरान वायरल वीडियो और बाद में पीड़ित व्यक्ति के हवाले से खबर लगी जिसमें पीडित ने अपने पडोसी द्वारा झोपडी

खबर चलाने पर मनबढ ने पत्रकार के बारे में सोशल मीडिया पर लिखी अनर्गल बातें।

ब्यूरो खबर

भदोही।

ज्ञानपुर क्षेत्र के हरिहरपुर-शुकुलपुर में एक व्यक्ति की झोपडी बुधवार के तड़के जल गई। झोपडी जलने के दौरान वायरल वीडियो और बाद में पीड़ित व्यक्ति के हवाले से खबर लगी जिसमें पीडित ने अपने पडोसी द्वारा झोपडी जलाने की बात कही है। और पीडित ने इसकी शिकायत स्थानीय थाना मे भी दी है। पीड़ित के हवाले से ही खबर प्रकाशित की गई है।

खबर के प्रकाशित हो जाने के बाद शुकुलपुर निवासी श्रीप्रकाश शुक्ल उर्फ ‘योगी’ ने खबर प्रकाशित करने वाले पत्रकार के बारे में सोशल मीडिया पर अनर्गल बातें लिखकर शेयर की है। जिससे पत्रकारों में काफी रोष है। हालांकि जिसकी झोपडी जली है ।  वह खुद एक व्यक्ति पर जलाने का आरोप लगा रहा है।

और इस पर खबर चलाने पर पत्रकार के बारे में सोशल मीडिया पर अनर्गल बाते लिखकर छवि को धूमिल किया जा रहा है। जिसकी झोपडी जली है उसके बयान को आधार मानकर खबर बनाना कौन सा गलत कार्य है? और खबर प्रकाशित होने पर किसी पत्रकार के बारे में अनर्गल बाते लिखना कितना उचित है?

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel