समाधान दिवस पर डीएम एवं एसपी गरीबों में बांटे 100 कंबल

महाराजगंज। पुरंदरपुर में समाधान दिवस पर जिलाधिकारी उज्जवल कुमार एवं एसपी प्रदीप गुप्ता पहुंच कर लोगों का फरियाद सुनें तथा मामले को त्वरित कार्यवाही हेतु संबंधित को आदेश दिए। इस मौके पर अनेक फरियादी गण,लेखपाल , ग्राम प्रधान मौजूद रहे। इस दौरान थानाध्यक्ष आशुतोष सिंह की पहल पर थाना में नियुक्त महिला चौकीदार समेत 92

महाराजगंज। पुरंदरपुर में समाधान दिवस पर जिलाधिकारी उज्जवल कुमार एवं एसपी प्रदीप गुप्ता पहुंच कर लोगों का फरियाद सुनें तथा मामले को त्वरित कार्यवाही हेतु संबंधित को आदेश दिए। इस मौके पर अनेक फरियादी गण,लेखपाल , ग्राम प्रधान मौजूद रहे। इस दौरान थानाध्यक्ष आशुतोष सिंह की पहल पर थाना में नियुक्त महिला चौकीदार समेत 92 चौकीदारों को ठंडक का मौसम देख कंबल वितरण किया गया साथ ही स्थानीय आठ गरीबों में भी डीएम एसपी ने कंबल वितरण किया।

 

समाधान दिवस पर आए चार मामले में मौके पर एक मामले का निस्तारण किया गया। वहीं मौके पर सिंहपुर थरौली की रहने वाली निशा को पीएम आवास मिला जिसे गांव का ही एक व्यक्ति अपने चक पर स्थगन आदेश लेकर ग्राम समाज के जमीन पर निर्माण कार्य रोक रखा है। जिस पर डीएम महराजगंज ने राजस्व निरीक्षक व चकबंदी लेखपाल को सीमांकन कर निस्तारण करने का निर्देश दिया है। साथ ही दो राजस्व से संबंधित मामलों में संयुक्त टीम गठित कर त्वरित कार्रवाई का डीएम ने निर्देश दिया है।

About The Author: Swatantra Prabhat