खनन माफियाओं द्वारा अवैध खनन जोरों पर

खनन माफियाओं द्वारा अवैध खनन जोरों पर

स्वतंत्र प्रभात 
लखनऊ। मोहनलालगंज के नगराम थाना क्षेत्र के अंतर्गत खनन माफियाओं द्वारा अवैध रूप से मिट्टी का खनन धड़ल्ले से कराया जा रहा है। इसकी शिकायत लगातार कार्यालय जिलाधिकारी खनिज विभाग को मिल रही थी शनिवार की देर रात खनिज विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम ने अवैध रूप से खनन माफियाओं द्वारा कराए जा रहे स्थान पर छापा मारकर अवैध रूप से चल रहे डंफर व जेसीबी सीज किए। खनिज विभाग और पुलिस की छापेमारी के दौरान खनन माफियाओं में हड़कंप मच गया।
 
बता दें कि बीते सप्ताह बृहस्पतिवार की रात खनिज विभाग की टीम के द्वारा मोहनलालगंज क्षेत्र में अवैध खनन करते हुए जेसीबी जप्त की गई थी। नगराम थाना प्रभारी हेमन्त कुमार राघव ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते शनिवार की रात नगराम थाना क्षेत्र के नगराम निगोहा मार्ग के देवी खेड़ा गांव के समीप अवैध रूप से हो रही मिट्टी खनन में खनिज विभाग की टीम व नगराम पुलिस की संयुक्त टीम की छापेमारी के दौरान मौके से चार डम्फर और तीन जेसीबी जप्त कर लिया।
 
वही खनन माफिया और जेसीबी व डंपर चालक मौके से फरार हो गए। इस दौरान डंपर व जेसीबी की जांच करते हुए संबंधित धाराओं में कार्रवाई की है। वहीं एक चालक एक डंपर लेकर भागने में कामयाब रहा।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel