सिलापथार में तृणमूल कांग्रेस का योगदान कार्यक्रम।

प्रदेश अध्यक्ष रिपुन बरा की मौजूदगी में सैकड़ों लोग टीएमसी में हुए शामिल।

सिलापथार में तृणमूल कांग्रेस का योगदान कार्यक्रम।

असम धेमाजी जिले से संजय नाथ की खास रिपोर्ट- 20 जून।
 
 हाल ही में संपन्न हुआ लोकसभा चुनावों के बाद असम तृणमूल कांग्रेस कमेटी ने अपने संगठनात्मक कौशल को बढ़ाने के लिए कमर कस ली है। सिलापथार माजर बारी में आजचिचिबरगांव ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस की तरफ़ से  माजरबारी राश मंदिर के आंगन में में एक बड़ा भागीदारी कार्यक्रम आयोजित किया।
 
तृणमूल कांग्रेस की नीति आदर्श से आकर्षित होकर भाजपा ,कांग्रेस  आदि अन्य पार्टियों से  सैकड़ों लोगों पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रिपुन बरा के उपस्थित में असम तृणमूल कांग्रेस के प्रतीक गलबस्त्र पहन कर दल में शामिल हुए। समारोह में भाग लेकर रिपुन बोरा ने अपनी भाषण में लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि  टीएमसी पार्टी 35 साल पुरानी है, यह समाज के गरीब लोगों की है। पिछड़े लोग ही ये पार्टी है.  विलासितापूर्ण जीवन जीना मनुष्य के बस की बात नहीं है। टीएमसी पार्टी रोजमर्रा कर्मजीवी लोगो की पार्टी है।  अपनी भाषण में बीजेपी के नेतृत्व वाले असम चरकार को  कड़ी आलोचना कर टिप्पणी दी।
IMG_20240620_152645
आनेवाले चुनाव में तृणमूल कांग्रेस का लक्ष्य बी टी आर और पंचायत पर कब्जा करना है। विधान सभा के उप-निर्वाचन में सत्ता पक्ष के उमीदवार के  खिलाफ इंडिया एलाइंस मंच की तरफ से एक उम्मीदवार खड़ा करने की सोच रहा है। 
गौरतलब है कि 26वीं विधानसभा चुनाव में सांसद प्रधान बरुवा और विधायक भुवन पेगु बड़ी झटके महसूस करने वाले हैं। आज की तृणमूल कांग्रेस की इस योगदान कार्यक्रम से।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।