ऑस्कर 2023 में प्रस्तुति देकर भारत लौटीं दीपिका पादुकोण, प्रशंसक उन्हें 'क्वीन' कहते हैं

Entertainment: दीपिका पादुकोण शुक्रवार को भारत लौटीं और उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर पपराजी ने कैमरे में कैद कर लिया। लॉस एंजिल्स में हाल ही में ऑस्कर समारोह में प्रस्तुति देने के बाद जब वह मुंबई पहुंचीं तो अभिनेता ने पूरी तरह से काले रंग की पोशाक पहनी थी। अभिनेता के वीडियो और तस्वीरें जल्द ही पपराज़ी और फैन पेज पर साझा किए गए। 12 मार्च (भारत में 13 मार्च) को 95 वें अकादमी पुरस्कार के बाद मुंबई में अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति के रूप में कई प्रशंसकों ने अभिनेता पर भरोसा किया।

दीपिका ने ब्लैक पैंट और ब्लैक बूट्स के साथ ब्लैक टॉप पहना था और मैचिंग सनग्लासेस भी। अभिनेता ने एक काला बैग भी लिया और हवाईअड्डे के गेट से बाहर निकलते ही पपराज़ी के लिए पोज़ दिया और अपनी कार की ओर चल पड़े। उसके पीछे उसका अंगरक्षक था। एक पैपराजो द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए दीपिका के एक वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, "क्वीन इज बैक।" एक अन्य ने कहा, 'दीपिका का स्वागत है।' एक और ने कहा, 'वाह, वह कितनी खूबसूरत हैं! बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ सुंदरता।" दीपिका वीडियो में सभी मुस्कुरा रही थीं और उन्होंने पपराज़ी को भी धन्यवाद दिया क्योंकि उन्होंने उन्हें ऑस्कर में प्रस्तुत करने के लिए बधाई दी थी।

दीपिका पादुकोण सोमवार को आयोजित ऑस्कर में प्रस्तुतकर्ताओं में से एक थीं। अपने रेड कार्पेट लुक के लिए उन्होंने डिज़ाइनर लेबल Louis Vuitton का ब्लैक ऑफ-शोल्डर गाउन पहना था. हाल ही में, अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम रील्स पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने पुरस्कार समारोह के लिए तैयार होने की एक झलक दिखाई।

ऑस्कर में, दीपिका ने मंच पर आरआरआर गीत नातू नातु के प्रदर्शन को पेश किया था और कहा था, "एक बेहद आकर्षक कोरस, विद्युतीय धड़कन और मैच के लिए हत्यारे नृत्य चाल ने इस गीत को वैश्विक सनसनी बना दिया है। यह 'आरआरआर' में एक महत्वपूर्ण दृश्य के दौरान बजता है।" वास्तविक जीवन के भारतीय क्रांतिकारियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के बीच दोस्ती के बारे में एक फिल्म ..."

दीपिका पादुकोण अगली बार ऋतिक रोशन के साथ फाइटर में दिखाई देंगी, यह उनकी पहली फिल्म है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित एक्शन ड्रामा में अनिल कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। उनकी आखिरी फिल्म पठान में उनके साथ शाहरुख खान और जॉन अब्राहम थे। 25 जनवरी को रिलीज होने के बाद से इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़े।

 

About The Author: Abhishek Desk