त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए सदस्यता अभियान चलाकर पार्टी का भरपूर करें समर्थन-बाल बिद्या विकास

18 वर्ष आयु पूर्ण कर लेने वालों का सूची में दर्ज कराएं नाम । उमेश दुबे (रिपोर्टर ) भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे आज समाजवादी पार्टी के ज़िला अध्यक्ष बाल बिद्या विकास ने कहा कि पार्टी की तरफ से सदस्यता फार्म मिल गया है। बूथ व सेक्टर स्तर पर अभियान चलाकर अधिक

18 वर्ष आयु पूर्ण कर लेने वालों का सूची में दर्ज कराएं नाम ।

उमेश दुबे (रिपोर्टर )

भदोही।

  उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे आज समाजवादी पार्टी के ज़िला  अध्यक्ष बाल बिद्या विकास    ने कहा कि पार्टी की तरफ से सदस्यता फार्म मिल गया है। बूथ व सेक्टर स्तर पर अभियान चलाकर अधिक से अधिक लोगों को पार्टी का सदस्य बनाया जाएगा।  उक्त बातें जिला अध्यक्ष  ने बुधवार को   प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर  कहीं।

उन्होंने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा मतदाता सूची को ठीक करने के लिए एक अक्टूबर से प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी। ऐसे में जिनके परिवार के सदस्यों का नाम मतदाता सूची में छूट गया है या फिर वह 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर लिए हों। उनका नाम मतदाता सूची में शामिल कराएं।   बाल बिद्या विकास  ने कहा कि इसके लिए बीएलओ लगाएं गए हैं।

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए सदस्यता अभियान चलाकर पार्टी का भरपूर करें समर्थन-बाल बिद्या विकास

जो घर-घर जाकर इसे पूरा करेंगे। अगर किसी को अपने बीएलओ का नाम और मोबाइल नंबर पता नहीं है तो वह राज्य निर्वाचन आयोग की वेबसाइट http // sec•up •nic•in  ई -मेल आईडी ,secup @secup •in ,  secup @up •nic •in पर जाकर अपने पंचायत अथवा वार्ड के बीएलओ का नाम व मोबाइल पता कर सकते हैं।

अगर बीएलओ ठीक से काम नहीं कर रहा है या फिर उससे कोई शिकायत है तो आप आयोग के नम्बर – 0522-2630130,फ़ैक्स नम्बर – 0522 -2630115, 2630134   उसकी शिकायत कर सकते हैं।   साथ ही साथ उन्होंने कहा कि जिलाध्यक्ष के पद पर रहते हुए वह कोई चुनाव नहीं लड़ेंगे और न ही उनके परिवार का कोई भी सदस्य चुनाव लड़ेगा। पार्टी जिसको भी चुनाव लड़ाएंगी उसका भरपूर सहयोग और समर्थन करते हुए जीताया जाएगा। इस मौके पर पार्टी के जिला महासचिव ह्रदय नारायण प्रजापति व धर्मेन्द्र मिश्र पप्पू मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel