लाॅक डाउन के दूसरे दिन दिखी सख्ती, एएसपी ने लिया जायजा

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो शुक्लागंज-उन्नाव। रविवार को लाॅक डाउन को देखते हुये गंगाघाट पुलिस सड़क पर उतरी और फालतू घूम रहे लोगों को डंडा पटक कर खदेड़ दिया गया। इसके साथ ही पुराने पुल से आने जाने पर कुछ देर के लिये रोक लगा दी गई। जिससे लोगांे को हाइवे या फिर बैराज मार्ग से होकर

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो शुक्लागंज-उन्नाव। रविवार को लाॅक डाउन को देखते हुये गंगाघाट पुलिस सड़क पर उतरी और फालतू घूम रहे लोगों को डंडा पटक कर खदेड़ दिया गया। इसके साथ ही पुराने पुल से आने जाने पर कुछ देर के लिये रोक लगा दी गई। जिससे लोगांे को हाइवे या फिर बैराज मार्ग से होकर कानपुर जाना पड़ा। वहीं दोपहर के समय एएसपी नगर पहुंचे और लाॅक डाउन की हकीकत देखी।शासन के निर्देश पर पचपन घंटे का लाॅक डाउन किया गया था। रविवार को लाॅक डाउन के दूसरे दिन पुलिस एक्शन में दिखी।

कोतवाल अरविंद सिंह मय फोर्स के साथ निकले। जहां फालतू घूम रहे लोगों को हिदायत देकर खदेड़ दिया। वहीं छुटपुट दुकानें खुली देख उन्हें भी बंद करा दी। वहीं सब्जी के ठेले गलियों लगे रहे। जहां लोगांे ने सब्जियां खरीदते रहे। वहीं पूरे दिन लोगों की चहलकदमी देखी गई। इसके साथ ही पुल से आने जाने वालों को पुलिस ने रोक लिया और उनसे पूछताछ की। बेवजह आने जाने वालांे को पुलिस ने वापस कर दिया।

लाॅक डाउन के दौरान कई वाहन सवारांे के चालान भी काटे गये। इस दौरान 72 लोगों के ई चालान काटे गये। जबकि बिना माॅस्क और लाॅक डाउन का उल्लंघन करने वालों में 46 लोगों के चालान काटे गये। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पांडे नगर पहुंचे। जहां उन्होंने मातहतों को सख्ती से लाॅक डाउन पालन कराने के निर्देश दिये।

About The Author: Swatantra Prabhat