शाम को बनी रोड सुबह होते हल्की बारिश मे टूट कर हुआ जलमग्न

शाम को बनी रोड सुबह होते हल्की बारिश मे टूट कर हुआ जलमग्न

मुख्यमंत्री के गृह जनपद गोरखपुर में जेई और ठेकेदार सरकारी धन का कर रहे हैं बंदरबांट


स्वतंत्र प्रभात 


रिपोर्टर राजकुमार शर्मा

खजनी /गोरखपूर । खजनी तहसील अंतर्गत दुघरा चौराहा पर सड़क टूट कर नालों में तब्दील हो गया, जिस पर दुघरा चौराहे के कस्बे के लोगों ने अनेकों बार धरना दिए एवं वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत किए फिर भी कोई अधिकारी वहां देखने के लिए भी नहीं आया।

  उक्त मार्ग पर चलने वाले राहगीर पराया चोटिल हो जाते और सब से बस से बस्तर दशा गर्भवती महिलाओं एवं स्कूल जाने वाले छोटे बच्चों को आए दिन तकलीफ होती है।  किसी को पता भी नहीं चला कल दिनांक 30 सितंबर को शाम 7:00 बजे ठेकेदार और जेई मिलकर आनन-फानन में सड़क की लिपाई पुताई कर अपने कर्तव्य को निर्वाहन कर दिया। रात में हल्की सी बारिश में दुघरा चौराहे का मार्ग पुन टूट कर जलमग्न हो गया।

सुबह ग्रामीणों ने देख कर आक्रोशित हो गए , और उन लोगों ने आरोप लगाया की जेई और ठेकेदार घटिया सामग्री लगाकर सरकारी धन का बंदरबांट कर लिए। ग्रामीणों ने यह भी कहा है कि इसकी फोटो ग्राफ के साथ हम लोग मुख्यमंत्री के दरबार में उपस्थित होकर पीडब्ल्यूडी के आला अधिकारी व जेई और ठेकेदार की शिकायत करेंगे ।

उस उक्त स्थान पर दुबारा चौराहे के प्रदुमन गुप्ता, संपत सेठ, अभिषेक, प्रेम यादव, प्रदीप, अर्जुन ,सुरेंद्र चायवाला, राम बचन यादव, अखिलेश सिंह, उपेंद्र पाठक, प्रमोद, योगेंद्र तिवारी, अवध बिहारी सिंह, सत्येंद्र सिंह, कमलेश शर्मा, और सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel