गेहूं के डंठल में लगी आग, फायर ब्रिगेड के मदद से पाया गया आग पर काबू

अज्ञात कारणों से लगी आग, आग लगने से नहीं हुई किसी प्रकार की जनहानि

गेहूं के डंठल में लगी आग, फायर ब्रिगेड के मदद से पाया गया आग पर काबू

(रिपोर्ट:- मनोज पाण्डेय)
 
महराजगंज। परसामलिक थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत शिवपुरी व बभनी गांव के सिवान में शुक्रवार की दोपहर अज्ञात कारणों से गेहूं के डंठल में अचानक आग लग गई। आग लगने से लोगों में अफरातफरी मच गई। आग लगने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस व फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया। उक्त आगजनी में किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई।
 
जानकारी के मुताबिक परसामलिक थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत शिवपुरी और बभनी के सिवान में गेंहू के डंठल में अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग तेजी से खड़ी गेहूं की फसल के तरफ बढ़ने लगा। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड के मदद से आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। गनिमत रहा कि आग लगने से कोई हताहत नहीं हुआ।
 
थानाध्यक्ष प्रिंस कुमार ने बताया कि अज्ञात कारणों से गेहूं के डंठल में आग लग गई। फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया है। आग लगने से किसी प्रकार की कोई हानि नहीं हुई है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष