कोतवाली परिसर में की गई चौकीदारों की बैठक।  

कोतवाली परिसर में की गई चौकीदारों की बैठक।  

 महराजगंज/ रायबरेली। सूबे के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेशों का पालन करते हुए कोतवाली प्रभारी बालेंदु गौतम ने कोतवाली परिसर में क्षेत्र के समस्त चौकीदारों की एक बैठक कर क्षेत्र के बारे में कुशलक्षेम जाना व क्षेत्र में प्रत्येक चौकीदार को जनता के क्रियाकलापों पर पैनी नजर रखने के निर्देश दिए। 
 
बताते चलें कि पुलिस की रीढ़ कहे जाने वाले क्षेत्र के ग्राम चौकीदारों को माह में दो बार 01 व 15 तारीख को बैठक करने के मुख्यमंत्री के आदेश का पालन करते हुए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कोतवाली प्रभारी बालेंदु गौतम ने चुनाव आचार संहिता के मद्देनजर एक बैठक का आयोजन किया जिसमें समस्त चौकीदारों की उपस्थिति रही।
 
बैठक के दौरान क्षेत्र के हल्का दरोगा व कोतवाली प्रभारी बालेंदु गौतम मौजूद रहे उपस्थित चौकीदारों को संबोधित करते हुए कोतवाली प्रभारी बालेंदु गौतम ने कहा कि आप समस्त चौकीदार हम सबके रीढ़ की हड्डी है। सर्वप्रथम गांव व क्षेत्र में होने वाले अपराध के बारे में आप सभी को जन सूचना मिलती होगी।
 
जिस पर ध्यान रखने की जरूरत है चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद आप सभी का यह दायित्व बनता है कि क्षेत्र के हर संदिग्ध व्यक्ति व बिना नंबर की गाड़ी जैसे अनेक मामलों में सटीक जानकारी हम सभी को दें हम सभी सतत पालन कर उस मामले में पैनी नजर रखते हुए जल्द से जल्द कार्रवाई करेंगे।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष