बेखौफ चोरों ने मिनी सचिवालय गोविंदपुर को तीसरी बार बनाया निशाना

कम्प्यूटर कक्ष में लगी एलइडी हुई चोरी

बेखौफ चोरों ने मिनी सचिवालय गोविंदपुर को तीसरी बार बनाया निशाना

शिवगढ़,रायबरेली। बेखौफ चोरों ने थाना क्षेत्र के मिनी सचिवालय गोविंदपुर में तीसरी बार चोरी की वारदात को अंजाम देकर शिवगढ़ पुलिस को खुली चुनौती दे दी है। बीती रविवार की रात चोरों ने मिनी सचिवालय गोविंदपुर के कम्प्यूटर कक्ष ताला तोड़कर एलईडी पार कर दी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हर बार की तरह ग्राम प्रधान राजकुमार सिंह से तहरीर लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मिनी सचिवालय में लगातार तीसरी बार हुई चोरी की वारदात से गांव में दहशत का माहौल व्याप्त है।
 
गोविंदपुर प्रधान एवं प्रधान संघ संरक्षक राजकुमार सिंह ने कि बताया कि सोमवार को पंचायत सहायक मिनी सचिवालय का ताला खोलकर अन्दर गई तो कम्प्यूटर कक्ष का ताला टूटा था, कम्प्यूटर कक्ष में लगी एलईडी गायब थी जिसकी सूचना पंचायत सहायक ने उन्हें दी और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर हमराहियों के साथ पहुंचे शिवगढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक श्याम कुमार पाल ने मौका मोइयना कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
 
ग्राम प्रधान राजकुमार सिंह ने बताया कि इससे पूर्व भी पंचायत भवन में 2 बार चोरी हो चुकी है। पहली बार में सोलर पैनल चोरी हुआ था, वहीं दूसरी बार में 2 बैट्रा, इनवर्टर, प्रिंटर, कैमरा सेटअप मशीन एवं कैमरे चोरी हुए थे पुलिस पिछली चोरियों का खुलासा भी नहीं कर पाई थी कि बीती रविवार की रात बेखौफ चोरों मिनी सचिवालय के कम्प्यूटर कक्ष में लगी एलईडी पार कर दी। राजकुमार सिंह ने बताया कि इससे पहले हुई चोरियों का खुलासा हुआ है या नहीं इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है और ना ही पुलिस ने उन्हें ऐसी कोई जानकारी दी है। थाना प्रभारी निरीक्षक श्याम कुमार पाल ने बताया कि तहरीर मिली है जांच पड़ताल कर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष