राम लला के दर्शन के लिए बेटी और पति के संग अयोध्या पहुँची प्रियंका चोपड़ा 

राम लला के दर्शन के लिए बेटी और पति के संग अयोध्या पहुँची प्रियंका चोपड़ा 

Bollywood: बाॅलीवुड से हाॅलीवुड अभिनेत्री बनीं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास राम लला के दर्शन के लिए अयोध्या में हैं। उनके साथ उनकी बेटी मालती मैरी भी थीं। तीनों को सुरक्षा घेरे में अयोध्या हवाई अड्डे पर उनकी कार तक ले जाया गया। जिसके बाद उन्होंने राम लला के दर्शन किए।

अयोध्या के राम मंदिर में दर्शन के दौरान प्रियंका पीली साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। मालती गुलाबी रंग में मनमोहक लग रही थी। निक ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ मंदिर में दर्शन के लिए कुर्ता पहना था। 

बता दें कि  22 जनवरी, 2024 को राम मंदिर का उद्घाटन होने पर एक्ट्रेस शहर में नहीं थे। जिसके बाग अब जब वह भारत वापिस लौटीं तो राम लला का आशीर्वाद लेने अयोध्या पहुंची।  प्रियंका, निक और मालती की कई अंदरूनी तस्वीरें मंदिर के पुजारी प्रदीप दास द्वारा पोस्ट की गईं। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास, पति और गायक निक जोनास और उनकी बेटी मालती मैरी जोनास ने उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम जन्मभूमि मंदिर में पूजा की।

राम मंदिर का उद्घाटन भारत के इतिहास में एक महत्वपूर्ण दिन है। इस समारोह में अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना, कंगना रनौत, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित और कई अन्य बॉलीवुड सितारे शामिल हुए।

इस बीच, प्रियंका चोपड़ा 15 मार्च को मालती के साथ मुंबई पहुंचीं। वह सबसे पहले बुल्गारी कार्यक्रम में शामिल हुईं और बाद में प्राइम वीडियो की रिलीज़ सूची का हिस्सा बनीं। कथित तौर पर, अभिनेता होली तक भारत में रहेंगे।
 

 

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष