यू पी बोर्ड के परीक्षा परिणाम हुए घोषित,कशिश यादव ने प्रदेश में तीसरा,वैष्णवी ने आठवां स्थान किया हासिल-

यू पी बोर्ड के परीक्षा परिणाम हुए घोषित,कशिश यादव ने प्रदेश में तीसरा,वैष्णवी ने आठवां स्थान किया हासिल-

डलमऊ रायबरेली-
 
  उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद बोर्ड द्वारा घोषित हाई स्कूल एवं इंटरमीडिएट परीक्षा परिणाम में मुराई बाग के विद्यालय की छात्राओं ने प्रदेश सूची में अपनी जगह कायम की है वही जनपद स्तरीय टॉप 10 सूची में भी विद्यालय के छात्र-छात्राओं का दबदबा रहा है।
 
माध्यमिक शिक्षा परिषद की बोर्ड परीक्षा में लगातार अपना परचम लहराने वाले विद्यालय न्यू आदर्श इंटरमीडिएट कॉलेज की छात्रा कशिश यादव ने घोषित परिणाम में तीसरी रैंक हासिल की है। वहीं पर शांति मनोहर बालिका इंटर कॉलेज की छात्रा वैष्णवी तिवारी ने आठवीं रैंक हासिल कर विद्यालय का नाम रोशन किया है।श्री बदलू जगन्नाथी मौर्य स्मारक इंटर कॉलेज चरुहार जियायक की छात्रा पलक यादव ने प्रदेश में नवी रैंक हासिल की है।
 
कशिश यादव को इंटरमीडिएट में 97.4% अंक मिले तो वहीं पर वैष्णवी तिवारी को 96.4 प्रतिशत अंक प्राप्त हुए पलक यादव को 96.2% अंक मिले हैं कशिश यादव ने हाई स्कूल में भी प्रदेश की सूची में अपना नाम रोशन किया था और सातवीं रैंक हासिल की थी प्रदेश सूची में अपना नाम आने के बाद कशिश यादव ने कहा कि यह उनके गुरुजनों एवं माता-पिता का आशीर्वाद है पिता विद्यालय में ही प्रधानाचार्य हैं वहीं पर वैष्णवी तिवारी के पिता ठेकेदारी का काम करते हैं कशिश यादव की मां ग्रहणी है
यू पी बोर्ड के परीक्षा परिणाम हुए घोषित,कशिश यादव ने प्रदेश में तीसरा,वैष्णवी ने आठवां स्थान किया हासिल-
 
जबकि वैष्णवी तिवारी की मां आंगनबाड़ी कार्यकत्री हैं। न्यू आदर्श इंटरमीडिएट कॉलेज के इंटरमीडिएट की छात्रा सौम्या यादव ने 95% एवं उपेंद्र यादव ने 94% अंक पाकर जिले की टॉप टेन सूची में अपनी जगह बनाई है। इसी विद्यालय की शालिनी को 94% सोनाली को 93% राज को 93% मनी बानो को 93% अंश 93% रोली 93% काव्यांश 92% अंक हासिल किया है।वही हाई स्कूल में अभिनव को 95% शुभांगी को 94% सुभांश को 94% अविरल मयंक 94% रविकेत पाठक 94% उत्कर्ष 94% श्रेयांश 93%, उम्मे हबीबा को 92%, शिखर को 92% एवं अनुप्रिया को 91% अंक मिले हैं।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष