आयुष गर्ग का नया हिंदी म्यूजिकल "तेरी ओर मै चला" रिलीज़ हो गया है।

आयुष गर्ग का नया हिंदी म्यूजिकल

प्रयागराज। पंकज नारायण और एथ एंटरटेनमेंट का नया म्यूजिक वीडियो "तेरी ओर मै चला" स्मार्ट मैजिक प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और अपूर्व बजाज द्वारा निर्देशित है। इस प्यारे म्यूजिक वीडियो में आयुष गर्ग और अलका गुप्ता हैं। आयुष गर्ग एक प्रसिद्ध सिनेमा और वेबसीरीज अभिनेता हैं जहां वह पहले से ही अभिषेक बच्चन के साथ बड़े फ्रेम कास्टिंगो के साथ काम कर चुके हैं। आजकल आयुष जल्द ही राष्ट्रीय टीवी चैनल के लिए प्रमुख भूमिका में टीवी के लिए काम करने जा रहे हैं। आयुष आगामी सिनेमा उद्योग में एक पूर्ण ऊर्जावान अभिनेता हैं। 
 
इस बेहतरीन संगीत वीडियो में आवाज दी है प्रिया मलिक और विक्की प्रसाद ने, संगीत विक्की प्रसाद ,गीत पंकज नारायण , संगीत संयोजन, मिश्रण और मास्टरींग सनी , डीओपी आर.के, क्रिएटिव निर्माता प्रकाश भारद्वाज, कला निर्देशक ओम प्रकाश, कार्यकारी निर्माता शिवम भार्गव, वीडियो संपादक अजय वर्मा, सहयोगी निर्देशक अविनाश के. कश्यप एवम जन सम्पर्क सुशीलाजीत साहनी।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष