नए संसद भवन पर भाजपा सांसद रवि किशन का बयान, बोले- देश की जनता चाहती है सारे शुभ काम पीएम मोदी के हाथों से हों

नए संसद भवन पर भाजपा सांसद रवि किशन का बयान, बोले- देश की जनता चाहती है सारे शुभ काम पीएम मोदी के हाथों से हों

बाराबंकी। गोरखपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन आज बाराबंकी पहुंचे। यहां उन्होंने भाजपा कार्यालय पर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने की अपील की।
 
उन्होंने कहा कि हमें यहां से सभी 80 सीटें भाजपा को जितवानी हैं। नये संसद भवन के उद्घाटन को लेकर उन्होंने अपील करते हुए कहा कि विपक्षी दल इसके गवाह बनें। इतिहास में न जायें क्योंकि गांधी परिवार ने देश में न जानी कितनी जगहों का उद्घाटन किया है।
 
उस समय तो देश के राष्ट्रपति को नींद से उठाकर इमरजेंसी के कागजात पर साइन करवाए गए थे। देश की जनता चाहती है कि सारे शुभ काम पीएम मोदी के हाथों से ही हों। भाजपा सांसद रवि किशन ने कहा कि पूरी दुनिया आज पीएम मोदी को हीरो बोल रही है।
 
देश में नया संसद भवन बनकर तैयार है, उसका उद्घाटन होने जा रहा है। लेकिन देश कि कुछ विपक्षी पार्टियां उसका विरोध कर रही हैं। विपक्ष का यह आचरण बहुत गलत है। भाजपा सांसद रवि किशन ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी 2024 के लोकसभा चुनाव में सभी 80 सीटें जीतेगी। पीएम मोदी और सीएम योगी की डबल इंजन की सरकार उत्तर प्रदेश में विकास की गंगा बहा रही है।
 
हम सभी भाजपा को 350 सीटों से लोकसभा चुनाव जितवाकर एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनवाएंगे। सांसद रवि किशन ने सभी भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि जो भी विकास कार्य प्रदेश में हो रहे हैं, उसे जनता तक जरूर पहुंचाएं। जिससे जनता के बीच जागरुकता बनी रहे और वह एक बार फिर नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री चुने।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel