मतदान केंद्र पर तमचा लेकर पहुंचा युवक रिपोर्ट दर्ज

पूरनपुर। मतदान केंद्र पर दिन दहाडे तमंचा लेकर पहुंचे आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया। उसके पास से 315 बोर तमंचा व दो जीवित कारतूस बरामद किए।तमंचा लेकर मतदान केंद्र में घुसे लोगों ने विरोध भी जताया था।पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। रविवार को कोतवाली क्षेत्र के गांव दुधिया खुर्द स्थित साधन सहकारी समिति पर मतदान चल रहा था। जिसमें अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पद को लेकर वोट डाले जा रहे थे।
 
इसी दौरान क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर निवासी रामनाथ उर्फ पप्पू पांडे 315 बोर तमंचा व दो कारतूस लेकर समिति पर पहुंचा।युवक की गोट में तमंचा लगा देख वहां पर मौजूद लोगों ने नाराजगी जताई।इस पर दोनों पक्षों में गाली गलौज होने लगी।मामला मारपीट तक पहुंच गया। नाराज लोगों ने केंद्र पर जमकर हंगामा काटा।सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को तमंचा कारतूस के साथ दबोच लिया।इसके बाद उसे कोतवाली लाया गया।सोमवार को पकड़े गए आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मेडिकल परीक्षण कराने के बाद उसको जेल भेज दिया।
 
कोतवाल आशुतोष रघुवंशी ने बताया मतदान केंद्र पर तमंचा लेकर आए आरोपी को गिरफ्तार कर परीक्षण कराने के बाद उसको जेल भेज दिया गया है। तहसील कलीनगर के माधोटांडा किसान सेवा सहकारी समिति लिमिटेड 19 तारीख में सभापति उपसभापति का चुनाव 4:00 से 5:00 तक चुने गए उसमें भी एक सभापति का वोट कैंसिल किया गया उसके बाद डेडीकेशन का चुनाव नहीं हो सका निर्वाचन अधिकारी अप और अध्यक्ष 19 तारीख की डेट में अब डेलिगेशन कराना चाह रहे हैं।
 
अब गलत है निर्वाचन अधिकारी को डेलिगेशन का चुनाव निरस्त होना चाहिए निर्वाचन अधिकारी ने किया है चुनाव उसके जिम्मेदार निर्वाचन अधिकारी होंगे लिखित माधोटांडा सहकारी समिति के सचिव को दे दी गई है अब कोई डेडीकेशन का चुनाव ना हो सके

About The Author: Abhishek Desk