अवैध रूप है चल रहे क्लीनिक में मरीजों के साथ खिलवाड़

अवैध रूप है चल रहे क्लीनिक में मरीजों के साथ खिलवाड़

स्वतंत्र प्रभात
 
बांगरमऊ उन्नाव। नगर व क्षेत्र में अवैध रूप है चल रहे क्लीनिक में मरीजों के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है हाफिजाबाद गोंदरी रोड ईट भट्ठा के बंगल में पीड़ित के क्लीनिक पर ग्लूकोस की बोतल चल रही है झोलाछाप डॉक्टर नदारद है यह क्लीनिक अवैध रूप से संचालित है और बंगल में संगम हास्पिटल का बोर्ड लटक रहा है। इस तरीके के क्षेत्र व नगर में सैकड़ों झोलाछाप डाक्टर अवैध रूप क्लीनिक चला रहे हैं। शासन-प्रशासन गहरी नींद में सोया हुआ है।
 
जब कोई घटना घटित होती है तो शासन प्रशासन जाग जाता है नही तो सोता रहता है। नगर व क्षेत्र में इस तरीके के क्लीनिक झोलाछाप डॉक्टर चला रहे हैं जो मरीजों की जान के साथ लगातार खिलवाड़ करते चले आ रहे हैं हाफिजाबाद के आगे गोदरी रोड पर भट्ठा के निकट इस तरीके का क्लीनिक चल रहा है जहां पर संगम हॉस्पिटल का बोर्ड लगा है और झोलाछाप डॉक्टर महिला मरीज को बोतल लगाकर ब्रेंच पर लेटे हुए हैं।
 
 और झोलाछाप डॉक्टर नदारद है इस तरीके के मरीज लगाता झोलाछाप डॉक्टरों के शिकार हो रहे हैं शासन प्रशासन कुछ दिन छापामारी करता है उसके बाद गहरी नींद में सो जाता है और लगातार मरीजों के साथ इस तरीके की झोलाछाप घटनाएं करते रहते हैं।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel