राजा ऐसा हो जो करे मां,बहन और सज्जन की रक्षा: गडकरी 

 35 सौ करोड़ की 9 परियोजनाओं का शिलान्यास 2 का लोकार्पण 

राजा ऐसा हो जो करे मां,बहन और सज्जन की रक्षा: गडकरी 

महोबा- सोमवार को केन्द्रीय सड़क परिवहन मन्त्री नितिन गडकरी ने कहा कि बुन्देलखण्ड और महाराष्ट्र का बहुत  पुराना रिश्ता रहा है और दोनों के बीच दोस्ती की नींव 17 वीं शताब्दी में रखी गयी थी। जब महाराजा छत्रसाल और छत्रपति शिवाजी के बीच दोस्ती की इबारत लिखी गयी थी और यह इबारत आज भी अमर है। उन्होंने कहा कि राजा ऐसा होना चाहिये जिसमें मां, बहन, सज्जन रक्षा महसूस करे, अन्याय करने वालांे को उखाड़ फेंकने का उसमें माददा होना चाहिये और भाजपा सरकार में यही हो रहा है, भाजपा अपने इसी मूल मन्त्र के सहारे गरीब, कमजोर, असहाय मजदूरों के लिये निरंतर काम कर रही है। यहां 35 सौ करोड़ रूपये की 9 परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण के मौके पर आयोजित जन सभा को सम्बोधित कर रहे थे। 

नितिन गडकरी ने कहा कि वह खामोख्वाह की बातों को करने में यकीन नही रखते, उन्हीं घोषणाओं का वह ऐलान करते है जिसको वह डंके की चोट पर पूरा करने की ताकत रखते है इस मौके पर उन्होंने मंच पर आसीन सूबे के मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ को उद्धृत करते हुये कहा कि यकीन हो चला है कि उनके शासन काल में भव्य श्रीराम मंदिर का निर्माण अंतिम समय में है और आने वाले दिनों में देश मेें रामराज्य का भी निर्माण होगा उन्होंने ऐसा विश्वास जताया। योगी आदित्यनाथ की मुक्तकंठ से सराहना करते हुये केन्द्रीय मन्त्री नितिन गडकरी ने कहा कि उनके शासन काल में दुराचारी, दुर्जन, गरीबों का शोषण और कमजोर असहाय वर्गो की सम्पत्ति पर कब्जा करने वाले लोगों के खिलाफ व्यापक तौर पर चला बुल्डोजर ने सूबे में आदर्श स्थापित किया है लोगों का भाजपा सरकार के प्रति दिनों दिन विश्वास घनिष्ट से घनिष्ठम होता जा रहा है। 

इसके अलावा उन्होंने मच से बुन्देलखण्ड के लिये अनेक महत्वपूर्ण परियोजनाओं की घोषणा की और बताया कि आने वाले समय में बुन्देलखण्ड में इन परियोजनाओं के पूरा होने के बाद रोजगार के अवसर पैदा होंगे और यहां के नौजवानों को रोजगार के लिये अब यहां, वहां भटकना नही पड़ेगा, इसके अलावा उन्होंने बुन्देलखण्ड के सांसदों की सभी मांगों को पूरा करते हुये उन्हें मंजूर भी कर लिया है। 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel