नाउसांडा में नहीं हो रहा है नालियों का निर्माण जलभराव के कारण आम जनमानस को हो रही है परेशानी

स्वतंत्र प्रभात इब्राहिमपुर अम्बेडकर नगर। इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के नाउ सांडा ग्राम सभा में ग्राम प्रधान ध्रुपदेव बर्मा व ग्राम सचिव द्वारा नालियों का निर्माण नही कराया गया। राम आशीष के घर से तालाब तक पानी जाने का कोई रास्ता नहीं है जिसकी वजह से नाली में महीनों महीनों गंदा पानी भरा रहता है। ग्राम

स्वतंत्र प्रभात
इब्राहिमपुर अम्बेडकर नगर।

इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के नाउ सांडा ग्राम सभा में ग्राम प्रधान ध्रुपदेव बर्मा व ग्राम सचिव द्वारा नालियों का निर्माण नही कराया गया। राम आशीष के घर से तालाब तक पानी जाने का कोई रास्ता नहीं है जिसकी वजह से नाली में महीनों महीनों गंदा पानी भरा रहता है।

ग्राम प्रधान ध्रुव वर्मा के लापरवाही के कारण नहीं बन रहा है नाली सड़क के किनारे भी उसी नालियों का जलभराव रहता है जिससे आम जनमानस को रोड से आने जाने में समस्या होती है।हरिजन बस्ती के सभी लोग नालियों के जलभराव के गंदगी के कारण उठना बैठना हराम है जल निकासी के लिए तालाब तक नाली नहीं बना है।

जिससे आगे पानी निकलने का रास्ता नहीं है और नालियों में जल भरा हुआ है जो संक्रमित बीमारियो को दावत दे रहा है। कई दिनों से प्रधान का आना-जाना उसी रास्ते से लगा रहता है लेकिन उस नाली पर उनका ध्यान नहीं जा रहा है। ग्राम प्रधान भ्रष्टाचार में लिप्त हो गए हैं।

इनके समझ में नहीं आ रहा है क्या करें इनके उदासीनता के चलते नाली नहीं बन पा रहा है। ग्राम सभा के सभी लोग नालियों की गंदगी से परेशान हो चुके हैं लेकिन गांव वाले क्या करें सेक्रेटरी भी भ्रष्टाचार में लिप्त हो गये है।

About The Author: Swatantra Prabhat