मछली के तालाबों तब्दील सिलापथार नगर पालिका इलाके के की सड़के।

लोगों की साथ स्कूलों कॉलेजों के विद्यार्थियों को आवागमन में  झेलना पड़ रही है तकलीफ।

मछली के तालाबों तब्दील सिलापथार नगर पालिका इलाके के की सड़के।

पुर्वांचल प्रहरी सिलापथार 3 जून।  बर्षा के बारिश से पहले ही साधारण बारिश में सिलापथार नगर पालिका इलाके की सदा व्यस्त कई सड़के की हालात नाजुक हो चुका है। नगर से जोनाई से जुड़ी सबसे व्यस्त सड़क का जोनाकी नगर का है । लंबे समय से मरम्मत का काम नही हुआ है।  रास्ते के ऊपर गहरी खाइयाँ मछली पालन के तालाबों में बदल गईं। वहां सैकड़ों गाड़ियां और हजारों लोगो की आवागमन है। इस सड़कों से रोजाना स्कूल-कॉलेजों की छात्रा  तकलीफ से आते जाते है। पानी निष्कासन का कई जरिया नही है साधारण बारिश में सड़को में पानी पानी हो जाते है।
 
इसके अलावा शहरी क्षेत्र की सभी सड़कों की हालत नाजुक बनी हुई है।  जिसमे जोनाई रोड से कल्याण केंद्र, मैथाबाड़ी, पालपट्टी, गांधीनगर, अमृतपुर का विज्ञान महाविद्यालय रोड।, लाचित बरफुकन रोड,कुलमुआ, ज्योति नगर , नगर के रेलवे क्रोसिंग से निकट सड़क की हालात नाजुक बनी हुई है।
FB_IMG_1717406563367
पिछले 20-25 वर्षों में, सांसद प्रदान बारू और विधायक भुवन पेगु ने इस शहर से प्रतिनिधित्व किया है। फिरभी इए हालात है। लोग सवाल उठा रहे है कि  फेसबुक पर विकास की फोटो अपलोड करने से विकास नही होता। दोनों प्रतिनिधियों के आपसी समजते में ही विकास होना चाहिए था। लेकिन विकास का नमूना देखकर कड़ी आलोचना की है कांग्रेस नेता तिलक फुकन ने।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

फिलिस्तीन पर इजरायली कब्जे को यूएन कोर्ट ने बताया अवैध, पीएम बेंजामिन नेतन्याहू भड़के  फिलिस्तीन पर इजरायली कब्जे को यूएन कोर्ट ने बताया अवैध, पीएम बेंजामिन नेतन्याहू भड़के 
International Desk संयुक्त राष्ट्र की शीर्ष अदालत ने कहा कि कब्जे वाले फिलिस्तीन में इजरायल की उपस्थिति गैरकानूनी है और...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024