उचक्कों ने बाइक की डिग्गी से उड़ाए रूपए पच्चीस हजार ।

उचक्कों ने बाइक की डिग्गी से उड़ाए रूपए पच्चीस हजार ।

स्वतंत्र प्रभात।
प्रयागराज।
फूलपुर थाना परिसर से लगा हुआ यूनियन बैंक की शाखा से बृहस्पतिवार को फूलपुर थाना क्षेत्र के कुतुबपुर गांव निवासी डॉक्टर राजेंद्र कुमार बिंद पुत्र राम सुमेर बिंद बैंक से पैसा निकाल कर अपने बाइक की डिग्गी में रखा और गांव वापस आने लगे।  पहले से बैंक के पास घूम रहे बदमाशों ने राजेंद्र का पीछा किया और फूलपुर मुबारकपुर मार्ग पर मस्तान शाह बाबा की मजार के  पास डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद सड़क के किनारे मोटर साइकिल खड़ी करके एक हैंड पंप पर पानी पीने लगा साथ में उनकी पत्नी भी थी जो बगल के एक दुकान में जाकर खड़ी होगई।
 
आरोप है की पीछे से बदमाशो में से एक बदमाश ने  गाड़ी स्टार्ट हालत में रखे हुए था तथा दूसरा पीछे बैठा बदमाश उतर कर डॉक्टर की डिग्गी से पच्चीस हजार रुपए निकाल कर चंपत हो गए। जब तक पीड़ित अपनी गाड़ी के पास पहुंच कर देखा और शोर मचाया तब तक मदमश भाग निकले ।
 
 फूलपुर थानेमें  सूचना दी तो थाने की दोनों गाड़ियां रास्ते में चेक करते लोगों को मौके पर पहुंची और भुक्तभोगी से पूरी घटना पता किया। फूलपुर पुलिस सड़क के किनारे पर लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाल रही है। आरोप है की कोतवाली रोड परबैंक आफ  बड़ौदा यूनियन बैंक तथा स्टेट बैंक्की शाखाएं है।
 
 आसपास सदैव चोर उचक्के घूमते रहते हैं। इस प्रकार की कई घटनाएं हो चुकी हैं। लेकिन एक भी घटना का खुलासा पुलिस नही कर पा रही है जिसको लेकर किसान व्यापारी कर्मचारी बैंक से पैसे का लेन देन करने में अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे है।  इस संबंध में हल्का दरोगा मनोज कुमार यादव से पूछने पर  कहा की मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है पीड़ित पति और पत्नी दोनो लोग एक साथ रहे कभी गाड़ी की डिग्गी में पैसा रखने की बात कर रहे तो कभी झोले में फिर भी मामले की छानबीन की जा रही है जो सच्चाई होगी जल्द ही सामने आएगी।
 
लेकिन प्रभारी निरीक्षक दीन दयाल सिंह ने तत्काल मौके पर जाकर पूछताछ की और घटना की पुष्टि की।उन्होंने यह जरूर बताया कि इसमें इनकी लापरवाही जरूर है क्योंकि जिस दिग्गी में यह पैसा 25 हजरबैंक से निकाल कर रखे थे वह कपड़े वाला दिग्गी था और ऊपर से उसमे ढक्कन भिनही था जिससे आसानी से वह पैसा निकल गया आ साथी के साथ मोटर साइकिल स साइकिल से भागने में सफल हो गया इसकी सूचना लिखितरूप से देने को कहा गया है उसके अनुसार कार्य वाही किजाएगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel