कई दिन पूर्व से लापता बालक का मिला शव, हत्या की आशंका

दस दिनों से लापता था बालक

कई दिन पूर्व से लापता बालक का मिला शव, हत्या की आशंका

रामपुर मथुरा थाना इलाके का मामला

स्वतंत्र प्रभात 
पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर शुरू की पूछताछ 
 
सीतापुर/महमूदाबाद रामपुर मथुरा थानां इलाके में 10 दिन से लापता 5 वर्षीय बालक का शव कुएं में उतराता मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस ने कुएं में ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा। बालक की मौत से परिवार में मातम का माहौल है।
 
पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। महमूदाबाद सर्किल क्षेत्र के रामपुर मथुरा थाना इलाके के ग्राम लोधनपुरवा निवासी आदित्य (5) वर्ष पुत्र रामचन्द्र बीती 11 मार्च की शाम अचानक लापता हो गया। बताया जाता है कि बुधवार की दोपहर ग्रामीणों ने कुएं में शव उतराता देखकर मामले की सूचना पुलिस को दी। बच्चे की तलाश में जुटे परिजन और सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सीढ़ी डालकर मासूम के शव को बाहर निकलवाया। बच्चे के शव की हालत देखकर परिजनों में कोहराम मच गया।
 
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजकर मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है। परिजनों ने गांव के ही एक युवक श्रीराम पर हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर दी है। परिजनों के आरोप है कि 11मार्च को ही श्रीराम के घर शादी समारोह का आयोजन था जहां पर मृतक मासूम आखिरी बार खेलते हुए ग्रामीणों ने देखा था जिसके बाद वह लापता हो गया। पुलिस ने शक के आधार पर युवक श्रीराम को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष रामपुर मथुरा महेश चंद्र पांडेय ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की जा रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्यवाई की जाएगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel