निरहुआ और आम्रपाली दुबे के आवाज में पहली बार गाना 'सइयां जी सेल्फिश' निकले वायरल

निरहुआ और आम्रपाली दुबे के आवाज में पहली बार गाना 'सइयां जी सेल्फिश' निकले वायरल

स्वतंत्र प्रभात 

दिनेश लाल यादव निरहुआ पहलीबार अम्रपाली दुबे के साथ भोजपुरी गाना 'सइयां जी सेल्फिस' निकले वायरल हो रहा है। भोजपुरिया फिल्मो की खूबसूरत अदाकारा के चाहने लाखो लाखो है और उनके अदाकारी से लेकर उनकी अदाओं पर अपना दिल खो बैठने वालो की तादाद तो अनगिनत है लेकिन इन दिनों आम्रपाली दुबे अपने सेल्फिस सइयां को लेकर चर्चाओं में आ गई है .जी हाँ आम्रपाली दुबे के सइयां जी सेल्फिस बन गए है और उनसे वे नाराज भी बहुत हो गई है लेकिन रियल ज़िन्दगी में नहीं बल्कि रील ज़िन्दगी में। इस गाने को दर्शक बहुत पसंद कर रहे है।

दरअशल आम्रपाली दुबे का नया गाना 'सइयां जी सेल्फिस' रिलीज किया गया है जिसमे उनके सइयां बने है अभिनेता एजाज़ अहमद. इस गाने में आम्रपाली अपने सइयां यानी एजाज़ अहमद से नाराज नजर आ रही है और यह गाना बेहद ही गुदगुदाने वाला गाना है जिसे सुनकर फैन्स काफी खुश हो रहे है .

गाने में खास बात यह है की गाने में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने अपनी आवाज़ दी है और साथ में आम्रपाली दुबे की आवाज़ भी खूब पसंद की जा रही है। आप को बता दे के अभिनेता एजाज अहमद.ऐसे निर्देशक कई हिंदी फिल्मों का निर्देशन कर चुके है जल्द ही उन की नई बॉलीवुड फिल्म ''अवंतिका'' जिसमे वो निर्देशन के साथ - साथ अभिनय भी किये है।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel