डीवीसी एवं टीएम पब्लिक स्कूल में शांतिपूर्ण मतदान हुआ संपन्न

डीवीसी एवं टीएम पब्लिक स्कूल में शांतिपूर्ण मतदान हुआ संपन्न

उरई(जालौन)। डी.बी.डिग्री कॉलेज एवं टी.एम. पब्लिक स्कूल रामकुण्ड के पास उरई के आदर्श बूथ पर बहुत ही शांति पूर्वक व्यवस्थित तरीके से मतदान जारी है। इस मतदान केंद्र पर बीकेडी एल्ड्रिच पब्लिक स्कूल उरई स्कूल के बच्चों के सहयोग से वृद्ध एवं दिव्यांग लोगोंको  बूथ के बाहर तक ई रिक्शा इव व्हील चेयर इव ,कारपेट की व्यवस्था की गई थी ।


उरई(जालौन)। डी.बी.डिग्री कॉलेज एवं टी.एम. पब्लिक स्कूल रामकुण्ड के पास उरई के आदर्श बूथ पर बहुत ही शांति पूर्वक व्यवस्थित तरीके से मतदान हुआ। इस मतदान केंद्र पर बीकेडी एल्ड्रिच पब्लिक स्कूल उरई स्कूल के बच्चों के सहयोग से वृद्ध एवं दिव्यांग लोगोंको  बूथ के बाहर तक ई रिक्शा इव व्हील चेयर इव ,कारपेट की व्यवस्था की गई थी ।

सभी वृद्धों और दिव्यांग मतदाताओं को माला पहनाकर मुंह मीठा करा कर स्वागत किया गया इसमें विद्यालय के प्रबंधक इंजीनियर अजय ईटोरिया प्रांतीय अध्यक्ष भारत विकास परिषद एवं उनकी पूरी टीम ने एक एक मतदाता का  ध्यान रखा ।और एनसीसी स्काउट के बच्चों के द्वारा मतदान  केंद  पर पर मतदाताओं को पानी मिठाई खिलाई गई ।

एनसीसी स्काउट केबच्चो द्वारा पूरा सहयोग किया गया इस अवसर पर दयानंद महाविद्यालय के सचिव डॉक्टर देवेंद्र श्रीवास्तव एवं जिला विद्यालय निरीक्षक श्री भगवत पटेल ने सभी वॉलिंटियर्स का माला पहनाकर उत्साहवर्धन किया और अपील की की  मतदान के महापर्व के अवसर पर सभी को अपने मत का देकर  अपनी जिम्मेदारी का निर्वाह करना चाहिए ।

इस अवसर पर जितने भी बुजुर्ग मतदाता आए उन्होंने जिला प्रशासन एव चुनाव आयोग की मतदान केंद्र पर व्यवस्था के लिए प्रशंसा की और अच्छी व्यवस्था से संतुष्ट हैं और अपील की कि  बढ़-चढ़कर मतदान करे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel