अज्ञात वाहन की टक्कर से शिक्षक की दर्दनाक मौत

रायबरेली। अज्ञात वाहन की टक्कर से एक शिक्षक की मौके पर ही मौत दर्दनाक हो गई है।  सूचना पर पहुंची नसीराबाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम हेतु रायबरेली भेज दिया है।


नसीराबाद रायबरेली। अज्ञात वाहन की टक्कर से एक शिक्षक की मौके पर ही मौत दर्दनाक हो गई है।  सूचना पर पहुंची नसीराबाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम हेतु रायबरेली भेज दिया है। पुलिस ने मृतक के भतीजे की तहरीर पर अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है जानकारी के मुताबिक बीती रात करीब 2:00 बजे निवासी ग्राम सैनी मजरे भीतरगंज थाना गुरबक्शगंज  शिक्षक अमन मिश्रा पुत्र प्रेम कुमार मिश्रा जायस  सलोन मार्ग पर मेहंदी गंज ग्रामीण बैंक के समीप बाइक से जा रहे थे तब तभी उन्हे  किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। 

जिससे शिक्षक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई दुर्घटना के बाद किसी राहगीर ने 112 नंबर डायल पुलिस कर पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। तब नसीराबाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे मे लेकर पीएम के लिए रायबरेली भेज दिया है ।बताते है कि शिक्षक ब्लॉक छतोह के ग्राम  डिहिवा के प्राथमिक विद्यालय मे सहायक शिक्षक के पद पर तैनात थे। उनके मरने की खबर जैसे ही उनके घर पहुंची तो कोहराम मच गया और गांव के लोग सुनकर स्तब्ध रह गए।उनकी सालीनता व मधुर स्वभाव के कारण लोग बहुत ही गमगीन हैं।

About The Author: Swatantra Prabhat