खिलाड़ी अपने खेल माध्यम से देश का नाम करें ऊंचा- राजेंद्र प्रसाद सिंह ।

खिलाड़ी अपने खेल माध्यम से देश का नाम करें ऊंचा- राजेंद्र प्रसाद सिंह ।

खिलाड़ी अपने खेल माध्यम से देश का नाम करें ऊंचा- राजेंद्र प्रसाद सिंह । संजय उपाध्याय (रिपोर्टर ) भदोही। चौरी क्षेत्र के डोमनपुर-पल्हैया में रविवार को क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन समाजसेवी राजेन्द्र प्रसाद सिंह ने किया। फाइनल मैच प्रारंभ लोगों ने राष्ट्रगान गाकर किया। तत्पश्चात मुख्य अतिथि ने दोनों टीम के कप्तानों के समक्ष टाॅस

खिलाड़ी अपने खेल माध्यम से देश का नाम करें ऊंचा- राजेंद्र प्रसाद सिंह ।

संजय  उपाध्याय (रिपोर्टर )

भदोही।

चौरी क्षेत्र के डोमनपुर-पल्हैया में रविवार को क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन समाजसेवी राजेन्द्र प्रसाद सिंह ने किया। फाइनल मैच प्रारंभ लोगों ने राष्ट्रगान गाकर किया। तत्पश्चात  मुख्य अतिथि ने दोनों टीम के कप्तानों के समक्ष टाॅस किया। और मैच प्रारंभ हुआ।

इस मौके पर मुख्य अतिथि राजेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि खेल से आपसी सौहार्द और भाईचारा बढता है। इसलिए खेल में कभी भी ईर्ष्या व द्वेष की भावना नही होनी चाहिए। खेल से शारीरिक और मानसिक विकास भी होता है। कहा कि खिलाड़ियों को अपने खेल के प्रति पूरी लगन व ईमानदारी से खेलना चाहिए।

जिससे खेल में लगातार बेहतर प्रदर्शन करते हुए जिले और देश का नाम रोशन करें। मुख्य अतिथि ने सभी खिलाड़ियों को सम्मानित भी किया। इस मौके पर राजेंद्र प्रसाद सिंह, कमुरीद्दीन अंसारी, पंकज सिंह, सिंकदर सिंह, राजेश सिंह, राहुल सिंह, कुतबाल अहमद, इकबाल अहमद समेत काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel