परिसीमन कार्य मे लापरवाही पर निलंबित सहायक विकास अधिकारी

परिसीमन कार्य मे लापरवाही पर निलंबित सहायक विकास अधिकारी

गोण्डा – परिसीमन कार्य मे लापरवाही व अधिकारियों के निर्देशों का पालन न करने पर सहायक विकास अधिकारी पंचायत पर सीडीओ की गाज गिर पड़ी। जनपद के विकास खंड छपिया में तैनात सहायक विकास अधिकारी पंचायत नंद कुमार को निर्धारित समय के अंदर परिसीमन का कार्य सम्पन्न न करने पर व स्वच्छ भारत मिशन,सामुदायिक शौचालय,पंचायत

गोण्डा –

परिसीमन कार्य मे लापरवाही व अधिकारियों के निर्देशों का पालन न करने पर सहायक विकास अधिकारी पंचायत पर सीडीओ की गाज गिर पड़ी।

जनपद के विकास खंड छपिया में तैनात सहायक विकास अधिकारी पंचायत नंद कुमार को निर्धारित समय के अंदर परिसीमन का कार्य सम्पन्न न करने पर व स्वच्छ भारत मिशन,सामुदायिक शौचालय,पंचायत भवन के साथ ही अन्य विकास कार्यो में अनियमितता को लेकर जिला पंचायत राज अधिकारी कार्यालय द्वारा 9 अक्टूबर को ही स्पष्टीकरण मांगा गया था।
लेकिन अपने धुन में मगन सहायक विकास अधिकारी द्वारा कोई प्रतिउत्तर नही दिया गया।
उक्त अधिकारी की लापरवाही व आदेशों की अवहेलना के क्रम में जिला पंचायत राज अधिकारी द्वारा 25 दिसम्बर 2020 को कार्यालय से सम्बद्ध कर दिया जिसके क्रम में खंड विकास अधिकारी छपिया द्वारा कार्यमुक्त किये जाने के बावजूद में सम्बद्ध कार्यालय में नही पहुंचे।
उक्त अधिकारी की घोर लापरवाही व उदासीनता को देखते हुए सीडीओ शशांक त्रिपाठी ने निलंबन का आदेश दिया है व इस दौरान कार्यालय से दोषी अधिकारी नंद कुमार कार्यालय से सम्बद्ध रहेंगे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel