ट्रैक्टर-ट्राली के चपेट में आकर साइकिल सवार बृद्ध का उपचार के दौरान हुआ मौत ।

ट्रैक्टर-ट्राली के चपेट में आकर साइकिल सवार बृद्ध का उपचार के दौरान हुआ मौत । ए •के • फारूखी ( रिपोर्टर ) ज्ञानपुर, भदोही । कोतवाली क्षेत्र के नगर ज्ञानपुर बाजार -गोपीगंज मार्ग पर एचडीएफसी बैंक के समीप ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से एक साइकिल सवार बृद्ध की उपचार के दौरान जिला अस्पताल में

ट्रैक्टर-ट्राली के चपेट में आकर साइकिल सवार बृद्ध का उपचार के दौरान हुआ मौत ।

ए •के • फारूखी ( रिपोर्टर )

ज्ञानपुर, भदोही ।

कोतवाली क्षेत्र के नगर ज्ञानपुर बाजार -गोपीगंज मार्ग पर एचडीएफसी बैंक के समीप ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से एक साइकिल सवार बृद्ध की उपचार के दौरान जिला अस्पताल में मंगलवार को मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया है। मामले में पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

और ट्रैक्टर चालक को हिरासत में ले लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार भदोही कोतवाली क्षेत्र के ग्राम डुडवाधर्मपुरी  निवासी बृद्ध समरनाथ 67 वर्ष पुत्र स्व० लौधर रामधारी दवा लेने के लिए गोपीगंज बाजार  जा रहे थे। अभी वह ज्ञानपुर नगर के एचडीएफसी बैंक के समीप पहुंचा था कि तेज रफ्तार से आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आ गये।

घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गये और जिला चिकित्सालय चेतसिंह पहुंचे ही थे, कि  बृद्ध की मौत हो गई ।घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों के करुण-क्रन्दन से माहौल गमगीन हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

About The Author: Swatantra Prabhat