महिलाओं के साथ अभद्रता करने के आरोप में दो गिरफ्तार

महिलाओं के साथ अभद्रता करने के आरोप में दो गिरफ्तार

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी इटियाथोक,गोण्डा –कोतवाली के एंटी रोमियो पुलिस टीम द्वारा क्षेत्र भ्रमण के दौरान मुखबिर से मिली सूचना को संज्ञान में लेते हुए बताये गए नियत स्थान इटियाथोक बाजार स्थित खरगूपुर रोड पर पहुंची एवं मौके पर उपस्थित दोनों आरोपियों को अपने हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान यह पता चला कि दोनों

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी

इटियाथोक,गोण्डा –
कोतवाली के एंटी रोमियो पुलिस टीम द्वारा क्षेत्र भ्रमण के दौरान मुखबिर से मिली सूचना को संज्ञान में लेते हुए बताये गए नियत स्थान इटियाथोक बाजार स्थित खरगूपुर रोड पर पहुंची एवं मौके पर उपस्थित दोनों आरोपियों को अपने हिरासत में लिया।

पूछताछ के दौरान यह पता चला कि दोनों व्यक्ति चौराहे पर खड़े होकर आने जाने वाली महिलाओं पर छींटाकशी अश्लील हरकत तथा फब्तियां कस रहे थे। आरोप सिद्ध होने के बाद उक्त अभियुक्तों को एंटी रोमियो पुलिस टीम द्वारा स्थानीय कोतवाली के सुपुर्दगी में किया गया एवं प्रभारी निरीक्षक बीएन सिंह द्वारा मामले को संज्ञान में लेने के उपरांत उप निरीक्षक नरसिंह को आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत करने का आदेश दिया गया।

उक्त आदेश के अनुपालन में अभियुक्त मनीष कुमार चौरसिया पुत्र रामगुलाम चौरसिया व राहुल शर्मा पुत्र छबि लाल शर्मा निवासीगण गंगा पंडरी थाना इटियाथोक जनपद गोंडा के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर न्यायालय रवाना किया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel