आईएसएल सेमीफाइनल मैच देखने साथ पहुंचे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

आईएसएल सेमीफाइनल मैच देखने साथ पहुंचे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में हैं। यह जोड़ी न केवल अपनी आगामी परियोजनाओं में व्यस्त है बल्कि क्रिकेट और फुटबॉल सहित खेल देखने में भी व्यस्त है। दोनों को मुंबई में आईएसएल (इंडियन सुपर लीग) के सेमीफाइनल मैच में उत्साहपूर्वक उत्साह बढ़ाते देखा गया। रणबीर कपूर उस समय बहुत मुस्कुरा रहे थे जब उनकी फुटबॉल टीम, मुंबई सिटी एफसी एफसी गोवा के खिलाफ जीत हासिल कर फाइनल में पहुंची। कपल की तस्वीरें और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

वीडियो में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मैदान पर अपनी टीम की जीत का जश्न मना रहे हैं और भीड़ की ओर हाथ भी हिला रहे हैं। अभिनेता ने जॉगर्स के साथ सफेद और भूरे रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी। इसके साथ उन्होंने कैप लगाई। वहीं, उनकी पत्नी आलिया भट्ट ने धारीदार लिनेन शर्ट और शॉर्ट्स में स्वैग दिखाया और इसे कैप के साथ एक्सेसराइज़ किया। यह पहली बार नहीं है जब इस जोड़े को गेम देखते हुए देखा गया है। खेल के शौकीन रणबीर कपूर को कई क्रिकेट मैचों में भी देखा गया है।

प्रशंसक भी अपनी पसंदीदा जोड़ी को मस्ती करते देखने के लिए उत्साहित थे। एक यूजर ने लिखा, 'आलिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं.. बिल्कुल टीनएज लड़की लग रही हैं.. क्यूट जोड़ी।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आरके के स्टाइल की बराबरी कोई नहीं कर सकता।' तीसरे यूजर ने लिखा, "वे खेल देख रहे हैं।"

इस बीच, काम के मोर्चे पर, रणबीर कपूर अगली बार नितेश तिवारी की रामायण में दिखाई देंगे, जिसमें वह भगवान राम की भूमिका निभाएंगे। स्टार कास्ट में साई पल्लवी भी शामिल होंगी। उनके पास एनिमल का सीक्वल भी पाइपलाइन में है। रणबीर कपूर हाल ही में संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म एनिमल में नजर आए थे। फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी, सुरेश ओबेरॉय, शक्ति कपूर और प्रेम चोपड़ा भी हैं।

आलिया भट्ट आखिरी बार रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम की कहानी में नजर आई थीं। करण जौहर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेंद्र भी हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था।

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'। सुप्रीम कोर्ट ने दी गौतम नवलखा को जमानत- '4 साल में भी आरोप तय नहीं'।
स्वंतत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को एल्गार परिषद-माओवादी संबंध मामले में मानवाधिकार कार्यकर्ता गौतम नवलखा को जमानत दे...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel