शाह बोले-राहुल बाबा अपना ट्रैक रिकॉर्ड देखो:ये राम मंदिर पर बाबरी नाम का ताला लगाने का काम करेंगे

शाह बोले-राहुल बाबा अपना ट्रैक रिकॉर्ड देखो:ये राम मंदिर पर बाबरी नाम का ताला लगाने का काम करेंगे

लखीमपुर खीरी।केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बुधवार को लखीमपुर में रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा- 'राहुल बाबा कहते हैं कि हम एक झटके में गरीबी मिटा देंगे। अरे, राहुल बाबा अपना ट्रैक रिकॉर्ड देखो, आपकी दादी ने एक झटके में आपातकाल लगाया। केंद्रीय  गृहमंत्री अमित शाह ने इंडी गठबंधन पर खूब तंज कसा है। उन्होंने कहा कि अब तक हुए तीन चरणों के मतदान में विरोधी दलों का सूपड़ा साफ हो चुका है और भारतीय जनता पार्टी 190 सीट लेकर सबसे आगे चल रही है।
 
शाह ने कांग्रेस पर पिछड़ा वर्ग के शोषण का आरोप लगाते हुए कहा कि जहां-जहां कांग्रेस की सरकार में बनी है, वहां पिछड़ा वर्ग के पांच फीसदी आरक्षण को काटकर मुस्लिम समाज को दे दिया गया है, उन राज्यों में अगर भाजपा सत्ता में आई तो मुसलमानों से आरक्षण को छीन कर दोबारा पिछड़ा वर्ग समाज को दे दिया जाएगा।
शाह ने कांग्रेस सपा और सभी विपक्षी दलों को हिंदू विरोधी होने का आरोप लगाया , उन्होंने कहा कि जब श्री राम मंदिर की प्रतिष्ठा हो रही थी तो राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, अखिलेश और डिंपल समेत सभी नेताओं को आमंत्रित किया गया था लेकिन यह अपने मुस्लिम वोट बैंक के कारण नहीं गए क्योंकि इनका वोट बैंक फिसल जाता, ऐसी इनको आशंका थी।
 
25 मिनट तक मंच से हुंकार भरते रहे शाह ने खचाखच भरे पंडाल में कई बार लोगों को जोश दिलाया और भारत माता की जय, वंदे मातरम के नारों से पंडाल गूंजने लगा। उन्होंने लखीमपुर खीरी सीट से भाजपा प्रत्याशी अजय कुमार मिश्र टेनी को जिताने की पुरजोर अपील की।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष