सपा के काफिले के कारण आधे घंटे तक जाम में फसी रही एंबुलेंस

सपा के काफिले के कारण आधे घंटे तक जाम में फसी रही एंबुलेंस

सपा के काफिले के कारण आधे घंटे तक जाम में फसी रही एंबुलेंस



शिवगढ़,रायबरेली।


 समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक रामलाल अकेला के काफिले के चलते शिवगढ़ कस्बे में एंबुलेंस करीब आधे घंटे तक जाम में फंसी रही।

गौरतलब हो कि माजवादी पार्टी के पूर्व विधायक रामलाल अकेला ने शनिवार को दर्जनों गाड़ियों के काफिले के साथ जनसंदेश यात्रा निकालकर शिवगढ़ क्षेत्र के लाही बॉर्डर, गुमावा,शिवगढ़, वानीगढ़ होते हुए शिवगढ़ क्षेत्र का भ्रमण कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कई जगह जनसंवाद कर सपा की उपलब्धियां गिनाई। उन्होंने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत से यूपी में सपा का परचम लहराएगा।

जनसंदेश यात्रा के दौरान अखिलेश यादव जिंदाबाद, मुलायम सिंह यादव जिंदाबाद , नरेश उत्तम पटेल जिंदाबाद के नारों से समूचा क्षेत्र गूंज उठा। सबसे खास बात रही कि शिवगढ़ कस्बे में समाजवादी पार्टी के काफिले के जाम के चलते एंबुलेंस करीब आधे घंटे तक जाम में फंसी रही। एंबुलेंस पायलट सुभाष ने बताया कि छत्ता का पुरवा डिलीवरी के लिए पेशंट लेने जाना है।

 पेशेंट के घर से बार-बार फोन आ रहा है किंतु 25 मिनट से ज्यादा हो गया है काफिले के चलते लगे जाम ले फंसे हुए हैं। शिवगढ़ भाजपा मण्डल अध्यक्ष डा.जी.बी.सिंह ने कहाकि सपा के काफिले के कारण करीब आधा घण्टे तक एम्बूलेन्स जाम में फंसी रही किसी के जीवन से महत्वपूर्ण कुछ नही होता।

इस घटना की जितनी निंदा की जाए कम है। उन्होंने कहा कि जब-जब सपा के कार्यक्रम होते हैं ऐसे ही मामले देखने को मिलते हैं। यही कारण है कि सपा अब दोबारा कभी लौट कर नहीं आएगी। 2022 के चुनाव में सपा सफा हो जाएगी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel