संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क के किनारे युवक का मिला शव, पुलिस ने पोस्टमार्टम को भेजा

संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क के किनारे युवक का मिला शव, पुलिस ने पोस्टमार्टम को भेजा

मिल्कीपुर, अयोध्या। कुचेरा-शाहगंज संपर्क मार्ग स्थित डोभियारा गांव के समीप सड़क के किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में बाइक सवार युवक का शव पड़ा मिला है। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम की जांच कराने के बाद शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 पुलिस चौकी बारुन बाजार क्षेत्र अंतर्गत टकसरा पूरे गनेशी गांव निवासी 25 वर्षीय कालिका प्रसाद उर्फ गुड्डू पुत्र राम लखन चौहान का कुचेरा-शाहगंज संपर्क मार्ग के किनारे डोभियारा गांव के समीप मंगलवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में शव पड़ा मिला। मंगलवार की सुबह शौच के लिए निकले ग्रामीणों ने सड़क के किनारे युवक का शव तथा बाइक गड्ढे में पड़ा देखा तो पूरे गांव में सनसनी फ़ैल गई। घटना की सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई।

जिस पर प्रभारी निरीक्षक संदीप सिंह थाने के उप निरीक्षक अमर बहादुर पटेल तथा चौकी प्रभारी बारुन द्रीवेश त्रिवेदी सहित पुलिस फोर्स के साथ तत्काल मौके पर पहुंचकर फॉरेंसिक टीम को बुलाया और जांच के बाद शव का पंचनामा कराने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घटना की गहन छानबीन शुरू कर दी है। वहीं दूसरी ओर मृतक की बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

प्रभारी निरीक्षक संदीप सिंह ने बताया कि मृतक के शव में जानवर का बाल लगा था। जिससे प्रतीत होता है कि किसी जानवर के टकराने से युवक की मौत हुई है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष