अयोध्या रायबरेली हाइवे पर एक्सीडेंट, कार ट्रक में घुसी, एक महिला की मौत, इलाज करने जा रही थी लखनऊ

अयोध्या रायबरेली हाइवे पर एक्सीडेंट, कार ट्रक में घुसी, एक महिला की मौत, इलाज करने जा रही थी लखनऊ

मिल्कीपुर, अयोध्या।

अयोध्या रायबरेली नेशनल हाईवे पर बाइक सवार युवक को बचाने के चक्कर में कार डिवाइडर से टकराते हुए खड़ी ट्रक में जा घुसी, कार में बैठी 65 वर्षीय शोभा श्रीवास्तव मौत हो गई। मृतक अपने नाती अभी के साथ इलाज कराने लखनऊ जा रही थी तभी हादसा हुआ। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कराने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


प्राप्त जानकारी के अनुसार अयोध्या के थाना पूरा कलंदर क्षेत्र के दौलतपुर गांव निवासिनी शोभा श्रीवास्तव पत्नी नरेंद्र श्रीवास्तव (65) अपने नाती अभी श्रीवास्तव (22) के साथ कार यूपी 32 एमएच 9832 से अयोध्या रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग से लखनऊ इलाज करने जा रही थी। हलियापुर थाना क्षेत्र कूरेभार तिराहे के पास हाईवे पर बाइक सवार युवक को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराते हुए सामने खड़ी ट्रक में जा घुसी, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए।


 हादसा देख स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर कर चालक अभी श्रीवास्तव तथा उनकी दादी शोभा श्रीवास्तव कोकर से किसी तरीके से बाहर निकाल कर उपचार के लिए सौ शैय्या अस्पताल कुमारगंज पहुंचाया जहां पर तैनात डॉक्टर ने देखे ही मृत घोषित कर दिया। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पहुंची थाना कुमारगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों की मौजूदगी में पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि मृतक महिला के परिजनों की ओर से तहरीर मिलने के बाद प्राथमिक की दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष