आम के पेड़ से लटकता मिला अधेड शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा

आम के पेड़ से लटकता मिला अधेड शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा

मिल्कीपुर, अयोध्या। पुलिस चौकी हैरिग्टनगंज क्षेत्र के खड़बड़िया केवटानी गांव स्थित बाग में संदिग्ध परिस्थितियों में  आम के पेड़ से अधेड़ का शव लटकता खेत की ओर गए लोगों को दिखाई दिया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से मृतक के शव को पेड़ से नीचे उतरवाकर पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार खड़भड़िया गांव निवासी 50 राम नरेश यादव पुत्र राम प्यारे का शव गांव से करीब 500 मीटर दूर बाग में संदिग्ध परिस्थितियों में आम के पेड़ से नायलॉन की रस्सी के सहारे लटका हुआ था। 
 
खेत की ओर काम करने गए लोगों को दिखाई दिया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस चौकी प्रभारी प्रवीन कुमार मिश्रा, प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली इनायत नगर संदीप कुमार सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर फॉरेंसिक टीम से जांच करने के बाद ग्रामीणों के सहयोग से शव को पेड़ से नीचे उतरवा कर पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 
ग्रामीणों ने बताया कि मृतक रामनरेश यादव मंदबुद्धि का था शादी बहुत पहले हुई थी लेकिन पत्नी छोड़कर चली गई थी यह अपने पिता राम प्यारे तथा छोटे भाई दीपचंद यादव के साथ रहते थे न जाने आज इन्होंने फंदे से लटक कर आत्महत्या क्यों कर लिया। प्रभारी निरीक्षक संदीप सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही घटना के संबंध में कुछ स्पष्ट कहा जा सकेगा। 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष