परीक्षा परिणाम घोषित, अव्वल आने वाले छात्र-छात्राएं पुरस्कृत

- राजा देवी इंटर कालज और पब्लिक स्कूल का परीक्षा फल घोषित

परीक्षा परिणाम घोषित, अव्वल आने वाले छात्र-छात्राएं पुरस्कृत

स्वतंत्र प्रभात 

बांदा। राजा देवी इंटर कालेज और राजा देवी पब्लिक स्कूल सत्र 2023-24 का वार्षिक परीक्षाफल घोषित किया गया। परीक्षाफल राजा देवी इंटर कालेज के प्रधानाचार्य संजय कुमार ने घोषित किया। कक्षा छह में नित्या दुबे प्रथम, अनन्या द्वितीय स्थान, लक्ष्मी सिंह तृतीय स्थान कक्षा 7 में खुशी राजपूत प्रथम स्थान, शिवानी द्वितीय स्थान, सुफियान तृतीय स्थान पर रहे। कक्षा 8 में आरंभ कुशवाहा प्रथम, समीरराज सिंघम द्विती, किरण तृतीय स्थान पर रहे।

कक्षा 9 में सामना प्रथम, प्रियंका द्वितीय, अंश सिंह तृतीय स्थान पर रहे। कक्षा 11 में विज्ञान वर्ग में सोनाली देवी प्रथम और कक्षा 11 कला वर्ग में कोमल प्रथम, कक्षा 11 वाणिज्य वर्ग में पिंकी अरविंद प्रथम स्थान पर रहे। इन सभी छात्रों को डा. संतोष कुमार तिवारी ने शील्ड और अंक पत्र प्रदान कर प्रस्तुत किया। इसी क्रम में राजा देवी पब्लिक स्कूल में कक्षा पीजी में अभिषेक प्रथम, एलकेजी में प्रिंय प्रथम, यूकेजी में अधिराज प्रथम, फर्स्ट में कार्तिक प्रथम, द्वितीय में आर्यन प्रथम, तीसरे में खुशी प्रथम और चौथे में आयुष प्रथम, पांचवें में मनीष प्रथम कक्षा में स्थान प्राप्त किया।

इन सभी छात्रों को डा. संतोष कुमार तिवारी ने शील्ड और अंक पत्र देकर पुरसकृत किया। मुख्य अतिथि डा. संतोष कुमार तिवारी ने अपने उद्बोधन में छात्र-छात्राओं को अपना आशीर्वाद प्रदान किया। छात्र-छात्राओं को भविष्य के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि कोेई भी लक्ष्य कठिन नहीं होता, उसको प्राप्त करने के लिए सच्ची निष्ठा और कठिन परिश्रम की जरूरत होती है। अंत में राजा देवी इंटर कालेज के प्रधानाचार्य संजय कुमार ने सभी अभिभावक छात्र-छात्राओं और आए हुए अतिथियों को धन्यवाद ज्ञापित किया। छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की। इस मौके पर स्टाफ से रीता शुक्ला, सविता, ज्योति गुप्ता, तृप्ती, निगहत, फातिमा, शालिनी, रूबी, पूजा गुप्ता आदि मौजूद रहीं।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel