दीवाल गिराकर मारपीट करने के मामले में पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

दीवाल गिराकर मारपीट करने के मामले में पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

महराजगंज रायबरेली।
 
कोतवाली क्षेत्र के असनी गांव में विगत दो दिन पूर्व रात्रि में दबंग प्रतिपक्षी गणों द्वारा दीवाल गिरा देने गाली गलौज व जान से मारने की धमकी देने के मामले में कोतवाली पुलिस ने जांच कर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर विवेचना शुरू कर दी है।
 
बताते चलें कि, कोतवाली पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में प्राथी अहमद अली ने कहा है कि, असनी गांव के ही वली मोहम्मद, गुड्डू, मोहम्मद शमी, व किस्मतुन, एक राय होकर दिनांक 28 - 11- 2023 को रात्रि में एक राय होकर आए और मेरी दीवाल को गिरा दिया।
 
जब मैं शोरगुल व आवाज सुनकर घर से बाहर निकाला तो देखा कि चारों दबंग प्रतिपछी गण दीवाल गिर चुके थे। और गाली गलौज करने लगे मना करने पर लाठी डंडों से मारा पीटा व जान से मारने की ऐलानियां धमकी देते हुए चले गए तथा दबंग प्रतिपछीगण सरहंग किस्म के व्यक्ति हैं। आए दिन झगड़ा फासाद किया करते हैं।
 
मामले में कोतवाली प्रभारी बालेंन्दू गौतम का कहना है कि, तहरीर मिली थी जांच करा कर मुकदमा पंजीकृत किया गया है। जल्द ही अग्रिम कार्रवाही की जाएगी।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

शिक्षाविद् शिवराज यादव को मिला भारत-भूटान समरसता सम्मान, भूटान की राजधानी थिम्पू में हुआ था कार्यक्रम शिक्षाविद् शिवराज यादव को मिला भारत-भूटान समरसता सम्मान, भूटान की राजधानी थिम्पू में हुआ था कार्यक्रम
मिल्कीपुर, अयोध्या। शिक्षाविद् शिवराज यादव को भारत-भूटान समरसता सम्मान से भूटान की राजधानी थिम्पू सम्मानित किया गया। शिवराज यादव परिषदीय...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष