विधायक अब्बास अंसारी की हुई पेशी, 6 अक्टूबर को होगी सुनवाई  तथा उमर अंसारी चल रहे हैं फरार 

मऊ जनपद में माफिया मुख्तार अंसारी के दोनों बेटे विधायक अब्बास अंसारी और उमर अंसारी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। थाना कोतवाली में दर्ज विधानसभा चुनाव 2022 के दौरान आचार संहिता उल्लंघन के मामले में MP/MLA श्वेता चौधरी की विशेष कोर्ट ने आदेश के लिए आज की तारीख नियत की थी।
 
ऐसे में आज मंगलवार को विधायक अब्बास अंसारी और उमर अंसारी की मऊ के MP/MLA कोर्ट में आचार संहिता उल्लंघन के मामले में सुनवाई होनी थी। मामले में अब्बास अंसारी की पेशी हुई। अब इस मामले में कोर्ट ने उमर अंसारी के केस में 30 अक्टूबर की तारीख मुकर्रर की है। वहीं, अब्बास अंसारी के केस में 6 अक्टूबर की तारीख मिली है।
 
पुलिस की पकड़ से है उमर अंसारी
थाना कोतवाली नगर में दर्ज आचार संहिता उल्लंघन के केस में पिछली सुनवाई के दौरान कासगंज जेल से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सदर विधायक और मुख्तार अंसारी के बड़े बेटे विधायक अब्बास अंसारी की पेशी हुई थी, जिसमें MP/MLA कोर्ट की मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट श्वेता चौधरी द्वारा इस मामले में आदेश के लिए 3 अक्टूबर की तारीख दी गई थी। वहीं उमर अंसारी को पकड़ने में पुलिस अभी भी नाकाम है।
 
इस केस में अब्बास और उमर समेत 9 के खिलाफ आरोप तय किए जाने हैं। विधायक अब्बास अंसारी के खिलाफ थाना कोतवाली में दर्ज आचार संहिता उल्लंघन में 3 अक्टूबर यानी आज सुनवाई होनी है। मऊ के MP/ MLA कोर्ट में कासगंज से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से विधायक अब्बास अंसारी की पेशी होनी है। विधायक अब्बास अंसारी के छोटे भाई उमर अंसारी की कोर्ट में पेशी न होने के कारण आरोप तय नहीं हो पा रहा है। इसी के साथ आपको बता दें कि मऊ कोर्ट में अब्बास अंसारी का 4 मामलों में ट्रायल चल रहा है। 

About The Author: Abhishek Desk