डिवाइडर तोड़कर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से नीचे गिरा ट्रक

डिवाइडर तोड़कर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से नीचे गिरा ट्रक

 

बाराबंकी। 

             ड्राइवर के नींद आने से तेज रफ्तार ट्रक पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकरा गया। डिवाइडर से टकराने के बाद ट्रक डिवाइडर को तोड़ते हुए पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से नीचे गिर गया। हादसे के बाद राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस और यूपीडा की टीम मौके पर पहुंची।

                 पुलिस और यूपीडा की टीम ने घायल ट्रक ड्राइवर और क्लीनर को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। मामला सुबेहा थाना क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का गेरावा गांव के पास पॉइंट नंबर 54.8 का है। यहां तेज रफ्तार ट्रक लखनऊ से आजमगढ़ की ओर जा रहा था। इसी दौरान ट्रक ड्राइवर को नींद आ गई और वह पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के डिवाइडर से टकरा गया। तेज रफ्तार के चलते ट्रक डिवाइडर तोड़कर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के नीचे गिर गया। 

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर जा रहे राहगीरों ने हादसा देखकर इसकी सूचना डायल 112 पुलिस को दी। राहगीरों की सूचना से कुछ ही देर में डायल 112 और पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की यूपीडा टीम मौके पर पहुंच गई। ट्रक में ड्राइवर और क्लीनर ही सवार थे। हादसे में ट्रक ड्राइवर और क्लीनर को गंभीर हालत में देखकर पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अमेठी जनपद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शुकुल बाजार पहुंचाया। शुकुल बाजार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ड्राइवर और क्लीनर का इलाज चल रहा है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel