मुठभेड़ में एक लुटेरा गिरफ्तार, दूसरा फरार

फायरिंग में पुलिस कर्मी बाल-बाल बचे, मुख्य लुटेरा भागने में हुआ सफल

मुठभेड़ में एक लुटेरा गिरफ्तार, दूसरा फरार

फिरोजाबाद/शिकोहाबाद। छीछामई के पास बीती रात मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को दबोच लिया,जबकि उसका साथी भागने में सफल हो गया। पुलिस ने पकड़े गये युवक के कब्जे से एक तमंता और चोरी की बाइक बरामद की है। सीओ देवेंद्र सिंह ने बताया कि एसएचओ हरवेंद्र मिश्रा पुलिस फोर्स के साथ गश्त कर रहे थे। तभी उन्हें मुखबिर ने सूचना दी कि छीछामई के पास पांच मार्च को बाइक सवार बदमाशों ने छीछामई के पास बाइक सवार दंपत्ति से तमंचे के बल पर लाखों के आभूषण लूटने वाले आरोपी बाइक से कहीं जा रहे हैं।
 
सूचना पर प्रभारी निरीक्षक ने छीछामई के पास आरोपियों की तलाश में छिप कर बैठ गये। जैसे ही आरोपी की बाइक पास आई सभी लोग झाड़ियों से निकल कर सड़क पर आ गए और बाइक रोकने का प्रयास किया। इसी दौरान बाइक पर बैठे युवक ने फायरिंग कर दी और बाइक से उतर कर भाग निकला।
 
पुलिस ने बाइक चला रहे युवक गौरव निवासी गड़री मैनपुरी को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में उसके पास से एक तमंचा बरामद किया। पकड़े गये आरोपी ने बताया कि जितेंद्र निवासी गड़री मैनपुरी फायरिंग करता हुआ भाग गया है। बरामद बाइक की जानकारी की तो उसने बताया कि बाइक चोरी की है। पुलिस ने पकड़े गये युवक के खिलाफ पुलिस मुठभेड़ और आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

चीन की चुनयिंग अमेरिका विरोधी बनी वाइस फॉरेंन मिनिस्टर, विदेश मंत्रालय की स्पोक्सपर्सन थीं प्रमोशन से पहले, वुल्फ वॉरियर डिप्लोमेसी को बढ़ा रहीं आगे चीन की चुनयिंग अमेरिका विरोधी बनी वाइस फॉरेंन मिनिस्टर, विदेश मंत्रालय की स्पोक्सपर्सन थीं प्रमोशन से पहले, वुल्फ वॉरियर डिप्लोमेसी को बढ़ा रहीं आगे
International Desk चीन के विदेश मंत्रालय की स्पोक्सपर्सन हुआ चुनयिंग का प्रमोशन हो गया है। वह अब वाइस फॉरेंन मिनिस्टर...

Online Channel