पेपर देने गए छात्र शव का खंती में मिला

पेपर देने गए छात्र शव का खंती में मिला

स्वतंत्र प्रभात
 
उन्नाव बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र में कल सुबह पेपर देने निकले एक नवयुवक का शव आज सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में खंती में पड़ा मिला. शव गांव से लगभग दो किलोमीटर दूर लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे के किनारे खंती में पड़ा मिला वहीं युवक के पास गाड़ी भी पड़ी हुई है जिस गाड़ी से वह पेपर देने गया था.
 
बता दें, उन्नाव के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र में स्थित सबली खेड़ा गांव का रहने वाला विपिन पुत्र स्वर्गीय रामआसरे कल घर से पेपर देने की बात कह कर निकला था. विपिन (28) का शव बुधवार को सबली खेड़ा गांव के पास से गुजरे लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे के किलोमीटर संख्या 252 पर बने अंडरपास के पास संदिग्ध अवस्था में पाया गया.
 
_,3
 
सड़क से दूर खंती (गड्ढे) में पड़ा मिला हैं. विपिन बाजार से कुछ सब्जी भी खरीद कर ला रहा था जो वही शव के पास बिखरी हुई पड़ी थी. सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच करनी शुरू की.
 
बेहटा मुजावर थाना इंचार्ज रमेश चंद्र साहनी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि सबली खेड़ा गांव के पास एक युवक का शव पड़ा हुआ है. मामले की जांच की जा रही है. जांच में जो भी निकल कर आएगा उसके अनुसार आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel